कोरोना संक्रमित अफवाहों से दुर रहते जांच व ईलाज कराये:-पालघर जिलाधिकारी।

Omprakash Dwivedi

Reported By: Omprakash Dwivedi
Published on: Jul 23, 2020 | 3:14 PM
1135 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

पालघर। जिले में कोरोना संक्रमितों के क्वाराटाईन तथा उपचार के लिए जिला प्रशासन द्वारा कोविड केयर सेंटर की स्थापना कई जगहों पर की गयी है। इसके लिए अतिरिक्त कोई शुल्क नही लिया जा रहा है। प्रशासन की ओर से निःशुल्क स्वास्थ्य जांच व ईलाज की व्यवस्था की गयी है।    

         कोविड संक्रमितों से किसी भी तरह के सोशल मीडिया पर चलाये जा रहे अफवाह पर ध्यान नही देने की अपील करते स्वयं को आगे आकर जांच में सहयोग तथा ईलाज में भागीदार बनने का आह्वान पालघर जिलाधिकारी डॉ. कैलाश शिंदे ने किया है।
   जिले में अब तक कुल 32 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। आगे और मौतें रोकने के लिए समय रहते संक्रमितों को ढूंढ कर अलग से ईलाज कराना अनिवार्य और प्रशासन के लिए चुनौती भरा कार्य है। जिलाधिकारी डॉ.  शिंदे ने कोविड के संदेहास्पद लक्षणों वाले लोगों का आह्वान किया है कि स्वयं निर्भीक हो जांच करायें। जिससे समयबद्ध ईलाज हो सके। अफवाहों की वजह से कोरोना को नियंत्रित करने में मुश्किलें आ रही है।
     जिलाधिकारी डॉ. कैलाश शिंदे ने कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही केंद्र से कोविड संक्रमित के लिए डेढ़ लाख रुपये खर्च दिये जाने के  भ्रामक संदेश व अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ अब आगे सख्त कार्रवाई की जाएगी.।

Topics: पालघर न्यूज़ बोईसर न्यूज़

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020