गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देंखे न्यूज अड्डा के साथ!

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Dec 28, 2020 | 10:06 PM
533 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देंखे न्यूज अड्डा के साथ!
News Addaa WhatsApp Group Link

➡️गोपालगंज – लक्जरी कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त। दो तस्कर गिरफ्तार। यूपी से थावे के लिए इनोवा कार से हो रही थी शराब की तस्करी। उत्पाद विभाग की टीम ने पीछा कर नगर थाना के बंजारी चौक पर की कार्रवाई।

 

➡️गोपालगंज – भारी मात्रा में शराब लदी कर जब्त। दो तस्कर गिरफ्तार। उत्पाद विभाग ने बल्थरी चेकपोस्ट पर की कारवाई।

 

➡️गोपालगंज – शहर में जाम की समस्या मामला। एक्शन में आई ट्रैफिक पुलिस। मिंटो में खत्म हुई जाम।

 

➡️ गोपालगंज – शहर में लगा कई घण्टे से जाम। एम्बुलेंस भी जाम में फंसा। पोस्ट ऑफिस चौक से लेकर अम्बेडकर। चौक तक जाम में फंसी है सैकड़ो गाड़ियां।

 

➡️गोपालगंज – जिला अधिकारी अर्शद अज़ीज़ के निर्देश पर शहर में आज फिर चलाया जा रहा है अतिक्रमण हटाओ अभियान। अल्टीमेटम देने के बाद भी जिन लोगों ने नही हटाया था अतिक्रमण उनका काटा गया चालान।

➡️गोपालगंज – डीएम और एसपी के नेतृत्व में कई गांवों में ताबड़तोड़ छापामारी। बरौली के विशुनपुरा में घर मे और खेत मे जमीन के अंदर मिले कई ड्रम कच्ची शराब। एक धंधेबाज गिरफ्तार। सदर एसडीएम और एसडीपीओ भी कई जगहों शराब को लेकर कर रहे है रेड।

 

➡️गोपालगंज – दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर महिला की हत्या। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा सदर अस्पताल।महिला के मायके वालों ने दर्ज कराई छह लोगों पर प्राथमिकी। महम्मदपुर थाने के जोगिरहा गांव की घटना।

 

➡️गोपालगंज – जमीनी विवाद में हुई मारपीट। पांच लोग घायल। दो लोग गोरखपुर रेफर।फुलवरिया थाना के विशुनपुर लाइन बाजार का है मामला।

➡️ गोपालगंज – शिक्षक की बाइक हुई चोरी। शहर के अम्बेडकर चौक के पास से हुई चोरी। चोरी की पूरी वारदात हुई सीसीटीवी में कैद।

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020