गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देंखे न्यूज अड्डा के साथ

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Nov 24, 2020 | 7:35 PM
641 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देंखे न्यूज अड्डा के साथ
News Addaa WhatsApp Group Link

🔰गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के भितभेरवा गांव के वार्ड 14 में मारपिट के मामले में एक घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। वही जानकारी के लिए आपको बता दे कि एक घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था तभी स्तिथि बिगड़ने लगी थी जिसे चिकित्सको ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया था गोरखपुर में ही इलाज के दौरान मौत हो गई तभी तभी इस बात की सूचना नगर थाने को मिली तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा तभी मौके से आरोपि फरार हो गए हैं। जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है।

🔰 गोपालगंज महमदपुर थाना क्षेत्र के बहदुरा के पास बेकाबू ट्रक ने 7 लोगों को कुचल दिया जिसमें 2 महिला की मौत हो गई पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया वही इस घटना में मृतक की पहचान दुर्गावती देवी एवं उषा देवी के रूप में की गई है जानकारी के लिए आपको बता दें कि शादी की रस्म के लिए मिट्टी कोडई करने सभी महिला पहुंची थी तभी तेज गति से आ रही अनियंत्रित ट्रक 7 लोगों को कुचल दिया जिसमें 5 लोगों का इलाज चल रहा है वही दो महिला की मौत हो गई इस बात की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंची दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया और फरार ट्रक चालक को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है

🔰गोपालगंज जेल में छापेमारी. कैदी वार्ड के पीछे से मोबाइल फोन बरामद. जेल वार्ड प्रभारी और मुख्य वार्डेन से शो कॉज नोटिस. गृह विभाग के निर्देश पर एडीएम, एसडीएम व एसडीपीओ और जेल प्रशासन ने संयुक्त रूप से की छापेमारी।

🔰गोपालगंज थावे थाना क्षेत्र के का कबिलासपुर गांव में खेत में टहलने के दौरान एक महिला को जहरीले सांप ने काट लिया उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया घटना के संदर्भ में बताया था कि शाहजहां खातून खेत मे लगे रवि फसल को देख रेख करने टहलते हुए जा रही थी तभी उसको एक जहरीले सांप ने काट लिया जिससे वह अचेत हो गई वही अचेत अवस्था में देख आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है

🔰गोपालगंज – स्वास्थ्य विभाग का हाल। आईएएस एलाएड अधिकारी के भाई से मेडिकल सर्टिफिकेट के नाम पर 500 रुपये की मांग। गोपालगंज सदर अस्पताल कर्मी ने की मांग। शिकायत करने पर सीएस ने झाड़ा पल्ला। अधिकारी ने सोशल मीडिया में जताई हेल्थ डिपार्टमेंट के कुव्यवस्था पर नाराजगी।

🔰गोपालगंज – हथुआ में युवक को गोली मारने का मामला। हथुआ पुलिस ने दो नामजद दोनों आरोपियो को किया गिरफ्तार। कल देर रात हथुआ के मठिया गाँव के समीप युवक को मारी गयी थी गोली।

🔰गोपालगंज – शहर में ट्रैफिक व्यवस्था चरमराई। शहर के प्रमुख सड़को पर लगा महाजाम। पोस्ट आफिस चौक से लेकर अंबेडकर चौक तक लगा है जाम। लोग हलकान। जाम छुड़ाने में जुटे ट्रैफिक के जवान।

Topics: अड्डा ब्रेकिंग ब्रेकिंग न्यूज़

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020