पटना : बिहार मिलिट्री पुलिस (बीएमपी-14) में सोमवार को आठ नये कोरोना पॉजिटिवों के साथ राज्य में कुल 37 नये मरीज मिले हैं. राज्य के 12 जिलों में नये कोरोना पॉजिटिव संक्रमित पाये गये हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या कुल 733 हो गयी है. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि राज्य में सोमवार को सर्वाधिक 11 नये मरीज पटना जिले में पाये गये हैं.
इसमें आठ बीएमपी-14 में जबकि अन्य संक्रमित पटना जिले के अथमलगोला और बेलछी में पाये गये हैं.

इसी प्रकार खगड़िया जिले में पांच नये संक्रमित मिले हैं जो चौथम के रहनेवाले हैं. बेगूसराय में चार नये संक्रमित पाये गये हैं जो बरौनी, बखरी और नवाकोठी के हैं. बांका जिले में दो केस मिले हैं जो सिंघिया और शंभूगंज से मिले हैं. भागलपुर से दो नये संक्रमित हैं जो लोदीपुर और सुल्तानगंज के हैं.

इसी प्रकार गोपालगंज में दो केस पाये गये हैं जो बैजलपुर के हैं. नवादा के दो केस हिसुआ और सिरदला के हैं. मधुबनी जिले के दो केस राजनगर और रहिका के हैं. उधर सुपौल जिले में दो केस मिले हैं जो राघोपुर व त्रिवेणीगंज के रहने वाले हैं. इसी प्रकार सहरसा जिले में एक केस मिला है जो सौरबाजार का रहनेवाला है. पूर्णिया जिले में एक संक्रमित पाया गया है जो रूपौली का है जबकि दरभंगा जिले में तीन केस कीरतपुर में पाये गये हैं.