कुशीनगर: मानदेय समय से दिये जाने के लिए शिक्षा मित्रो ने बीएसए को सौपा ज्ञापन

Ved Prakash Mishra

Reported By: Ved Prakash Mishra
Published on: Jun 11, 2024 | 5:49 PM
177 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

कुशीनगर: मानदेय समय से दिये जाने के लिए शिक्षा मित्रो ने बीएसए को सौपा ज्ञापन
News Addaa WhatsApp Group Link

कुशीनगर। आदर्श समायोजित शिक्षक शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राजकुमार पाण्डेय के नेतृत्व मे दर्जनों शिक्षामित्रों ने समय से मानदेय दिये जाने के लिए मंगलवार कों जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कुशीनगर को ज्ञापन देकर मांग किया कि समय से मानदेय दिया जाय ताकि हम लोगों की दुश्वारियां न बढ़ने पाये।

संघ के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में शिक्षामित्रों ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि जिले पर मानदेय का बजट होते हुए भी हमलोगों का मानदेय 20 से 25 दिनों बाद मिलता है जिससे हम शिक्षामित्रों को परिवार चलाने मे काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ता है।समय से मानदेय न मिलने पर वृद्ध माता पिता का दवा भी समय से नही हो पाता है।उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे बच्चों के फिस मे देरी होने से बच्चों की पढाई भी बाधित होती है। इस सम्बंध मे पूछे जाने पर जिलाबेसिक शिक्षा अधिकारी रामजियावन मौर्य ने कहा कि सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि सभी लोग प्रत्येक महीने के दो तारीख तक मानदेय का बिल जिले पर उपलब्ध करा दें।

इस अवसर पर रिजवान अंसारी विरेंद्र चौहान एजाज अहमद विनोद सिंह सुबोध कुमार सिंह प्रवीण मिश्र अजीत राय विक्रम गुप्ता जनार्दन कनौजिया इमरान अंसारी सहित दर्जनों शिक्षामित्र उपस्थित रहे।

Topics: हाटा

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020