कप्तानगंज: महावीर महाविद्यालय में आयोजित बौद्धिक विकास प्रतियोगिता का हुआ आयोजन!

कप्तानगंज/कुशीनगर। बुद्धवार को स्थानीय महावीर महाविद्यालय में आयोजित बौद्धिक विकास प्रतियोगिता में शामिल मेधावी छात्र छात्राओं को मेडेल व प्रमाण पत्र देकर विधायक रामकोला रामानन्द बौध ने सम्मानित किया।
इस मौके पर रमानन्द बौध ने उद्बोधन में कहा कि आज पूरा देश युवाओं के कन्धों पर है वे राष्ट्र को किधर ले जाना चाहते उनके बौद्धिक पर करता होता है। आज छात्र छात्राएं शिक्षा के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य कर रहे है यहीं वजह है कि वे आज सम्मान के पात्र है। उसी क्रम में जे पी इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य श्रीराम प्रसाद ने कहा कि छात्र के जीवन में कभी भी ऐसे भी पड़ाव आते है जो विचलित न होकर उन सघर्षों से लड़ कर एक मुकाम हासिल करते है। वही नगर के समाज सेवी अजय खेतान ने अपने संम्बोधन में कहा कि बच्चें देश के भविष्य हैं वह समाज व देश को उन्नति के तरफ ले जाने में अहम भूमिका होती है।कप्तानगंज: महावीर महाविद्यालय में आयोजित बौद्धिक विकास प्रतियोगिता का हुआ आयोजन!
इस दौरान राष्ट्रीय विज्ञान कांग्रेस के जिला समन्यक विद्यालय प्रधानाचार्य डा० रामान्नद यादव मन्तार अली कमिक्षा नरायन मिश्र पारस यादव अशोक मिश्रा सहित विद्यालय के छात्र छात्राएं उपस्थिति रहे।