पालघर.। जिले के वाणगाँव पुलिस स्टेशन क्षेत्र के वाणगाँव में बीतीरात 17/18 शुक्रवार को 5 दुकानों में शटर तोड़कर चोरी की समाचार मिल रहे है।जिसमें नगदी समेत सामानों की चोरी की बात बताई जा रही है। हालांकि वाणगाँव पुलिस स्टेशन में चोरी की बरदात की प्रथम सूचना फरियादी व्यापारियों की ओर से दर्ज करा दी गयी है और स्थानीय पुलिस मौका-ए-बरदात पर छानबीन कर पंचनामा तैयार कर कारवाई किये जाने की बात कर रही है। जानकारी के मुताबिक पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रात को 2.30 बजे के आसपास कुछ आधा दर्जन संदीग्ध चोरों को दुकानों के पास मंडराते देखा गया है।


प्राप्त समाचार के अनुसार वाणगाँव पुलिस स्टेशन के तहद वाणगाँव में बीतीरात शुक्रवार को शटर तोड़कर प्यारचंद जी पालीवाल की लकी किराना स्टोर,वचरज जी जैन की वितरक किराना स्टोर,सुरेश बारी की स्वीट डिलाइट केक शाँप चिंचणी मेन रोड वाणगाँव (प.) तथा सोनाली रमाकांत राऊल की सोनाली बियर शाँप वाणगाँव रेलवे स्टेशन वाणगाँव (प.) में नगदी समेत सामानों की चोरी के खबर मिली है।

वाणगाँव व्यापारी एशोसिएशन के सेक्रेटरी प्रवीण व्यास की ओर से चोरी की बरदात की दी गयी जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी में कैद तस्वीरों के अनुसार चोरों की संख्या आधा दर्जन बताई जा रही है।चोरों को लंबा हाथ मारने का जरूर इरादा था लेकिन उन्हें कुछ खाश तो हाथ आया नही है।लेकिन व्यापारियों में जरूर भय बन गया है।