पालघर.। शुक्रवार का दिन औद्योगिक शहर बोईसर के लिए आतिथ्य सत्कार के मायने में बड़ा खाश रहा.। पुलिस के बड़े ओहदे पर रहते हुए आम आदमी से सहजतापूर्ण सरलता से न्याय का पूरा भरोसा देने वाले एक जमाने में बोईसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक और अब बोईसर पुलिस उपाधिक्षक के पद पर लोकसेवा के जिम्मेदारी से  सेवानिवृत हो रहे कर्तव्यपरायण श्रेष्ठ पुलिस अधिकारी के.एस.हेंगाजे का भव्य जनसमारोह में विदाई का दिन रहा.।इस अविस्मरणीय पल का गवाह बनने पूरा बोईसर,तमाम राजनीतिक,सामाजिक संगठनों के साथ जनप्रतिनिधियों

,उद्योजक एवं पुलिस के बड़े अधिकारी एक साथ बोईसर नागरी सत्कार समारंभ आयोजन समिति के बैनर तले  टीमा हाँल ग्राऊंड में बने विशाल पंडाल खचाखच भीड़ से भरा दिखा.।

       सच्चें मायने में बोईसर के समाजसेवियों ने  एक नेक लोकसेवक अधिकारी की भव्यतम नागरिक सत्कार का बीड़ा उठाकर अभूतपूर्व बड़ा मिशाल पेश किया है।

   नागरिक सत्कार समारोह में शुक्रवार की शाम लेजिम व शहनाई वादन, द्वीप प्रज्ज्वलन के बाद आरंभ कार्यक्रम में पुलिस उपाधिक्षक के.एस.हेगांजे,उनकी धर्मभार्या व माताजी काशीबाई हेंगाजे को उद्योजक,व्यवसायी, गणमान्य नागरिकों की गरिमामय उपस्थिति में समारोह समिति द्वारा शाँल,श्रीफल, पुष्प गुच्छ, स्मृति चिन्ह,सम्मान पत्र देकर सम्मानित करते उनके पुलिस सेवा की बेवाकी से प्रकाश डालते सर्वोच्च कर्मठता की बात वक्ताओं द्वारा समूचे पंडाल में तालियों की गड़गड़ाहट के बीच की गयी.।

   इस अवसर पर सांसद राजेंद्र गावित, विधायक राजेश पाटिल,सुनिल भूसरा,श्रीनिवास वनगा,पुलिस अधिक्षक दत्तात्रेय शिंदे,अपर पुलिस अधिक्षक प्रकाश गायकवाड़

,सहा.पुलिस अधिक्षक नित्यानंद झा(आईपीएस),

 तहसीलदार सुनिल शिंदे,टीमा अध्यक्ष वेलजी गोगरी,

शिवशक्ति सामाजिक संगठना के अध्यक्ष व आयोजन समिति प्रमुख संजय जे.पाटिल,बबन जाधव,डेरल डिमेलो,भाजपा नेता अशोक वडे,शिवसेना नेता जगदीश धोडी,कुंदन संखे,जिला परिषद सदस्या भावना बिचारे,नमो नमो मोर्चा भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह और होटल रेस्टोरेंट व्यवसायी जितेंद्र अग्रवाल के अलावे बड़ी संख्या में नामचीन लोग मौजूद रहे.।

कार्यक्रम का सूत्र संचालन प्रो.संजय घरत और उपस्थित जनो का आभार वरिष्ठ पत्रकार पंकज राऊत ने व्यक्त किया। वहीं सेवानिवृत्त पुलिस उपाधिक्षक हेंगाजे ने रुधे गले से सभी को आदर के लिए शुक्रिया और सेवा काल के मुश्किल दिनों की चर्चा की.।