advertisement

कप्तानगंज/कुशीनगर। स्थानीय थाना अन्तर्गत नगर पंचायत मथौली बाजार वार्ड नंबर 16 लोहेपार चौराहे पर रात लगभग आठ बजे एक अज्ञात वाहन के की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवक को सीएचसी मथौली पर लायें 

जहां डाक्टरों ने देवा पुत्र स्व0 रामनाथ को मृत घोषित कर दिया। वहीं अंगद पुत्र सुदर्शन नगर पंचायत कप्तानगंज को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

शनिवार को नगर पंचायत कप्तानगंज वार्ड नंबर 14 हरिहर नाथ उत्तरी निवासी देवा चौहान पुत्र स्व0 रामनाथ चौहान उम्र 40 वर्ष,व अंगद चौहान पुत्र सुदर्शन चौहान उम्र 27 वर्ष पंचायत कप्तानगंज एक मोटर साइकिल से हाटा से घर आ रहे थे कि नगर पंचायत मथौली बाजार वार्ड नंबर 16 लोहेपार चौराहे पर पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज गति से आ रही अज्ञात कार ने बाइक में टक्कर मार दिया जिससे देवा चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। तथा एक व्यक्ति अंगद पुत्र सुदर्शन गंभीर रूप से घायल हो गया। वाहन मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना अपने हमराहियों के साथ चौकी इंचार्ज मथौली संतोष कुमार सिंह पहुंचे कर शव कोई कब्जे में लेकर शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दिया,तथा अग्रि कार्यवाही शुरू कर दी।