advertisement

कप्तानगंज/कुशीनगर। स्थानीय नगर के सेंट जेवियर्स स्कूल में दीपोत्सव के पूर्व संध्या पर रंगोली प्रतियोगिता और रोल प्ले का आयोजित किया गया। जिसका शुभारम्भ प्रबन्ध निदेशक रत्नेश चंद्रा व स्थानीय निर्देशक आकाश चंद्रा ने किया। प्रतियोगिता में कक्षा नर्सरी से बारहवीं तक छात्रों ने बड़े ही हर्षोल्लास व उत्साह से प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रबंध निदेशक रत्नेश चंद्रा ने कहा कि बच्चों का ऊर्जावान प्रतिभा बहुत ही प्रशंसनीय हैं और इस तरह के रचनात्मक रचना से नई चीजें सीखने को मिलता हैं जो युवाओं के ज्वलंत और रंगीन दिमाग को प्रस्तुत करता हैं तथा दीपोत्सव में अंधेरे और बुराई को दूर करने के लिए दीए जलाएं जाते है। प्रबंधक अरविन्द कुमार पांडेय कहा कि दीपावली रोशनी, खुशियों एवं आशीर्वाद का त्यौहार है जिसको हर धर्म के लोग खुशी से मनाते है। कार्यक्रम का संचालन उप प्रधानाचार्य श्री शशि कुमार चौरसिया ने किया।

इस प्रतियोगिता में उपस्थित सौरभ,आमीन,नुसरत ,रेहाना, मिताली,रुखसार,सरिता ,शिप्रा त्रिपाठी,कोमल,सीमा,दीपा,प्रवी,संजीव,सोनी,विजय, आर्यन,यशवंत,रवि,सदरे आलम,ज्योती शर्मा,ज्योती उपाध्याय,शिप्रा शर्मा,आर्यन, चक्रवर्ती, विपिन ,विभा, अंशिका,रागिनी, प्रिया, प्रतिभा,सुनिता,सुमन,रंजित, शेखर,हिमांशु,अजय पांडेय, शैलेन्द्र पाल,आदि मौजूद रहे ।