पालघर। जिले के बोईसर पुलिस ने चोरी के पंजीकृत दो अपराधों का भंडाफोड़ करते हुए बरदात को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को मय चोरी के माल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

      जनसंपर्क अधिकारी पालघर कार्यालय से मीडिया में दी गयी जानकारी में बताया गया है कि बोईसर पुलिस स्टेशन अंर्तगत करीब चार माह पूर्व 21.03 20 को औद्योगिक क्षेत्र की प्लाँट नं.जी.16/6 स्थित वि.शार्प मैग्नेट प्रा.लि.कारखाने से दर्ज मुकदमा संख्या 99/20 भा.द.वि. की धारा 380,34 के तहद  काँपर वायर के बंडल जिसकी कीमत 1,19,185/- के चोरी के मामलें का भंडाफोड़ करते 3 आरोपियों को बोईसर के अलग अलग जगह से दबिश देकर चोरी के काँपर वायर के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
          बोईसर पुलिस स्टेशन अंर्तगत शिवाजी नगर से एक फरियादी द्वारा 10.06.20 को दर्ज कराई गयी दो मोबाईल समेत दो बैंकों के एटीएम समेत ड्राईविंग लायसेंस के साथ नगदी की चोरी की अपराध संख्या 201/20 भा.द.वि.की धारा 380 के तहद पंजीकृत मामलें का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपियों को मय दो मोबाईल समेत बोईसर के विभिन्न जगहों से दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है।
      उक्त पुलिसियां कार्यवाही की सफलता बोईसर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप कसबे के मार्गदर्शन में बनाई गयी रणनीति के तहद सहायक पुलिस निरीक्षक प्रदीप पाटील, उप निरीक्षक संदीप पाटील,हेमंत कुमार काटकर,पु.हवा.विनायक मर्दे,पु.शि.जमादार, वाकचौरे,देवा पाटील की टीम द्वारा सफल हुई है।