कप्तानगंज: विजली की सर्किट से लगी आग कपड़े की दुकान जल कर राख। 

कप्तानगंज/कुशीनगर। बुद्धवार को नगर पंचायत के चांदनी चौक पर स्थिति एक कपड़े की दुकान में बिजली की सार्ट सर्किट से रात में लगी आग से लाखों रूपये के कपड़े जल का खाक हो गए।
जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के चांदनी चौक पर स्थित बलाल बस्त्रालय की दुकान में बीती रात की रात्रि लगभग 1.30 बजे बिजली की सार्ट सर्किट से लगी आगने से दुकान की ऊपरी मंजिल पूरी तरह से कपड़े जल कर खाक हो गये। आग की लपट से नीचे तल्ले में भी आग फैल जाती लेकिन चांदनी चौक के जागरूक नौवजवानों ने शटर तोड़ कर नीचे रखे कपड़े को बाहर निकालने लगें। इसी बीच करीब 2.30 बजे की आस पास दमकल की कई गाड़ियां व स्थानीय पुलिस प्रशासन व नगर पंचायत के सफाई कर्मी इस भीषण आग को बुझाने का अथक  प्रयास किया जिससे अगल बगल की दुकानें सुरक्षित बच गयी। 
घटना की जानकारी मिलते है प्रशासन अमला घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया इस मौके पर थाना कप्तानगंज प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ,चौकी इंचार्ज विरेन्द्र सिंह नगर पंचायत प्रतिनिधि शिव शंकर अग्रहरी राजस्व विभाग के कर्मचारी व अधिकारी मौके पर मौजूद रहे । बाद मे सूचना पाकर पहुचे पूर्व पूर्व विद्यायक पूर्णमासी देहाती व रामकोला विधायक रामानन्द बौद्ध ने घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा ।

Farendra Pandey

तहसील प्रभारी कप्तानगंज, कुशीनगर उत्तर प्रदेश