प्रिया गैस एजेन्सी में हजारों रूपये के समान के साथ नकदी भी चोरी, बहादुरपुर चौकी क्षेत्र के लतवा मुरलीधर में स्थित है एजेन्सी

Surendra nath Dwivedi

Reported By: Surendra nath Dwivedi
Published on: May 12, 2020 | 11:22 AM
1158 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

*गैस एजेंसी में हजारों रूपए के समान के साथ नगदी चोरी।*

*रिपोर्ट::छोटलाल सिह पटेल

*तमकुहीराज, (कुशीनगर)* तरया सुजान थाना क्षेत्र के लतवा मुरलीधर में स्थित गैस एजेंसी में रखे हुए समान के साथ काउंटर में रखा गया पच्चीस हजार रुपए की चोरी होने का समाचार प्रकाश में आया है।
जानकारी हो की सोमवार की रात लतवा मुरलीधर में स्थित प्रिया गैस एजेंसी में अज्ञात चोरों द्वारा इनवर्टर,दो नया बैट्री , जिओ का वाई फाई,सीसी टीवी कैमरा, लेपटॉप के साथ काउंटर में रखा नगद पच्चीस हजार रूपए पर चोरों ने अपना हाथ साफ कर चलते बने। मालूम हो कि प्रत्येक दिन के तरह अपनी एजेंसी को शाम को बंद कर के सभी स्टाफ घर चले गए की रात्रि में अज्ञात चोरों ने एजेंसी का शटर में लगा ताला को खोल कर अंदर प्रवेश कर के काउंटर में रखा गया पच्चीस हजार रूपए पर‌ अपना हाथ साफ़ कर दिए। जब सुबह मंगलवार को स्टाफ एजेंसी पर पहुंचा तो आधा शटर खुला हुआ था। और कमरे में रखा हुआ समान गायब था । और कागजात इधर उधर विखरे हुए पड़े देख कर स्टाफ‌ अवाक हो गया। और इस की सूचना गैस एजेंसी के प्रोपराइटर के साथ बहादुरपुर पुलिस चौकी को दिया।घटना की सूचना पर बहादुरपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रेम नरायण सिंह मौके पर पहुंच कर चोरी की घटना के बारे में जानकारी लिया। और जल्द ही पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया।

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020