Kushinagar News/कुशीनगर: सरकारी देशी शराब की दुकान में मिलावटी शराब बनाने वाले मामले में आरोपियों पर होगी गैगेस्टर व गुंडा एक्ट की कार्रवाई

Sanjay Pandey

Reported By: Sanjay Pandey
Published on: Dec 1, 2022 | 7:51 PM
491 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

खड्डा/कुशीनगर। हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा स्थित सरकारी देशी शराब की दुकान में रविवार को डिप्टी कमिश्नर गोरखपुर की छापेमारी में भारी मात्रा में मिलावट करने की सामग्री बरामद होने के मामले में पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से नकदी सहित विभिन्न ब्रांडों के देशी शराब बरामद करते हुए धोखाधड़ी, आबकारी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों को जेल भेज दिया। आबकारी विभाग दुकान के लाइसेंस निरस्त करने एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हनुमानगंज पुलिस अभियुक्तों पर गैगेस्टर सहित गुंडा एक्ट की कार्रवाई भी करेगी।

बताते चलें कि हनुमानगंज थाना क्षेत्र के पनियहवा स्थित देशी शराब की दुकान पर बीते रविवार को डिप्टी कमिश्नर डा. सुरेश चन्द्रा ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की थी। कई घण्टे तक चली कार्रवाई में आबकारी व पुलिस की संयुक्त टीम को मिलावटी शराब बनाये जाने के रैपर, शीशी, स्प्रीट, ढक्कन सहित विभिन्न ब्रांडों के 9590 शीशी देशी शराब,10 लीटर तरल पदार्थ, नकली क्यू आर कोड़ के साथ अभियुक्त अनुज्ञापी सावित्री देवी, लक्ष्मन श्रीवास्तव, जितेन्द्र, रामभजन, रमाकांत गुड्डू, सुबाष के विरुद्ध आबकारी एक्ट, धोखाधड़ी, कूटरचना सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लक्ष्मन श्रीवास्तव, रामभजन एवं रमाकांत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बीते मंगलवार को हनुमानगंज थाने के नवनिर्मित जनसुनवाई कक्ष के उद्घाटन समारोह में आए पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने मिलावटी देशी शराब बनाने व बेचने वाले अभियुक्तों पर गैंगेस्टर व गुंडा एक्ट की कार्रवाई कराये जाने की बात कही।

इस संबंध में एसएचओ हनुमानगंज रामसहाय चौहान का कहना है कि सरकारी देशी शराब की दुकान में मिलावट के सामान के साथ पकड़े गए आरोपी अभियुक्तों पर गैगेस्टर एवं गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जाएगी।

Topics: अड्डा ब्रेकिंग कुशीनगर पुलिस खड्डा हनुमानगंज

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020