➡️ गोपालगंज – डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी पहुचे यूपी बॉर्डर। कुचायकोट के बल्थरी चेकपोस्ट पर खुद कर रहे है यूपी से आने वाले वाहनों की जांच। शराब बरामदगी को लेकर चेकपोस्ट पर बढ़ाई जाएगी पुलिस सुरक्षा। डीएम ने अधिकारियों को दिए निर्देश।

➡️ गोपालगंज – डीएम एसपी ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप। वाहन जांच के दौरान खुद ले रहे थे ट्रक की तलाशी। यूपी से बिहार में आ रही थी शराब।

 

➡️ गोपालगंज – स्वस्थ विभाग ने किया मीडिया उन्मुखीकरण कार्यशाला का आयोजन। मिशन परिवार विकास अभियान के तहत किया गया सभा का आयोजन। सिविल सर्जन के नेतृत्व में चल रहा है कार्यशाला।

➡️ गोपालगंज – जिले के सभी सरकारी स्कूलों और भवनो का किया जाएगा घेरा बंदी। सड़क के किनारे स्थित स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र और पंचायत भवनों को किया जाएगा सौन्दर्यकरण। डीएम ने जारी किया आदेश।

➡️ गोपालगंज – सदर अस्पताल का एक्सरे मसीन हुवा खराब। मरीजों को हो रही है असुविधा। बाहर प्राइवेट में करना पड़ रहा है एक्सरे।

➡️ गोपालगंज – कुचायकोट के खजूरी पंचायत में पहुँचे डीएम। ग्रामीणों की सुनी समस्याएं। डीएम ने जल नल योजना का किया निरिक्षण। लोगो को घरों में पानी सोखता बनाने की दी सलाह।