कुशीनगर: घूंघट उठाने से पहले पति का मुंह हुआ काला, दुल्हन ने कर दिया क्या ऐसा काम, जानने के लिये पढ़े ख़बर

कुशीनगर | उत्तरप्रदेश – बिहार के सीमावर्ती जनपद से प्रेम प्रसंग का एक अनोखा मामला सामने आया है। दिल मे वर्षो से मिलन के सपने सजाए दूल्हे राजा का घूंघट उठाने से पहले ही खुद का मुंह काला हो गया।

मामला यह है की दुल्हन को विदा करा बारातियों के साथ घर लौट रहे दूल्हे ने रास्ते में चाय पीने के लिए गाड़ी राेकी, इधर दुल्हन सहेली से मिलने का बहाना बना गाड़ी से उतरी और अपने प्रेमी के साथ दूसरे लक्ज़री पर बैठकर फरार हो गई… दूल्हा समेत पूरी बाराती एक दूसरे का मुंह देखते ही रह गए।

यह है पूरा कहानी

विवाह के दूसरे दिन मायके से ससुराल चली दुल्हन दूल्हे को झांसा देकर भाग निकली थी। कुशीनगर जनपद के एक गाँव से पिछले 12 जून को बरात पश्चमी चंपारण गया हुआ था। बरात की बिदाई तो अगले दिन हो गयी, लेकिन दुल्हन की बिदाई पंडित जी के बताए गया दिन से कल सोमवार को हुई, नियत समय से बिदाई तो हो गयी, लेकिन रास्ते मे खजूरिया मोड़ के पास दूल्हे राजा को चाय की चुस्की लेने की शुमार आया उन्होंने गाड़ी रोकी, औऱ चाय पीने होटल में चले गए, फिर दुल्हन ने बहाना बनाया कि उसकी एक सहेली उससे मिलने के लिए आ रही है। इधर, दुल्हा राजा चाय पीने में लग गए। तब तक एक लग्जरी कार आई और दुल्हन उसपर बैठकर रफुचक्कर हो गई।

बेचारे दूल्हा राजा मोबाइल से इसकी सूचना ससुराल पक्ष को दिये, फिर खाली हाथ घर आये। इस घटना को घर पर जानकारी होते ही चर्चाओं की बजार गर्म हो गये।