गोपालगंज की आज की सभी बड़ी खबरे देखें न्यूज अड्डा के साथ!

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Dec 13, 2020 | 9:10 PM
641 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

गोपालगंज की आज की सभी बड़ी खबरे देखें न्यूज अड्डा के साथ!
News Addaa WhatsApp Group Link

➡️ गोपालगंज- बिजली के हाईवोल्टेज तार के चपेट में आने से अधेड़ की मौत।अपने ही घर पर काम करने के दौरान आया 11 केवी तार के चपेट में। घटनास्थल पर ही हुई मौत। बरौली के विशुनपुरा कुतली पुर का है मामला।

➡️गोपालगंज – प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर असोसिएशन आज से शुरू करेंगे आंदोलन। 2 जनवरी से स्कूल खोलने सहित 8 सूत्री मांगों को लेकर करेंगे आंदोलन।

 

➡️गोपालगंज – पीडिया पर्व के लिए पांच सौ रुपए चंदा नहीं देने पर दादी और पोते को पीटा, दादी और पोते घायल। दोनों घायलों को सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती, चल रहा है इलाज। नगर थाने के भितभेरवा पूरब टोला गांव की घटना।

 

➡️गोपालगंज – ट्रक से भारी मात्रा में गाजा बरामद। दो तस्कर गिरफ्तार। कुचायकोट पुलिस ने एनएच 28 पर बल्थरी गांव के समीप की कार्रवाई।वाहन जांच के क्रम में किया बरामद।

 

➡️ गोपालगंज – बरौली पीएचसी में प्रसूता की मौत। परिजनों ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप। बरौली के माधोपुर से आयी थी प्रसूता। शव का पोस्टमार्टम कराने पर अड़े हैं परिजन।

➡️गोपालगंज – तेज रफ्तार बोलेरो ने बच्चे को कुचला। बच्चे की हालत गंभीर। सदर अस्पताल में चल रहा बच्चे का इलाज। नगर थाने के हरबासा पुल के समीप की घटना।

Topics: ब्रेकिंग न्यूज़

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020