गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देंखे न्यूज अड्डा के साथ

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Dec 1, 2020 | 9:02 PM
494 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देंखे न्यूज अड्डा के साथ
News Addaa WhatsApp Group Link

➡️ गोपालगंज- सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गई जान। सोमवार की देर शाम वृद्ध हुए थे हादसे का शिकार। उचकागांव थाने की पुलिस लेकर पहुंची थी सदर अस्पताल। उचकागांव थाने के इटवा पुल की घटना।

➡️ गोपालगंज – कोविड -19 को देखते हुवे शहर में चलाया जा रहा है मास्क अभियान। शहर के नगर थाना के पास चल रहा है मास्क और हेलमेट की जाँच। बिना हेलमेट और मास्क वालों का कटा जा रहा है चालान।

➡️दरवाजे के सामने कूड़ा-कचरा फेंकने का विरोध करने पर पिता-पुत्र के साथ मारपीट। मारपीट में जख्मी पिता-पुत्र का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज। शहर के सरेया वार्ड नंबर चार मोहल्ले की घटना।

➡️सड़क दुर्घटना में वृद्ध की मौत। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गई जान। सोमवार की देर शाम वृद्ध हुए थे हादसे का शिकार। उचकागांव थाने की पुलिस लेकर पहुंची थी सदर अस्पताल। उचकागांव थाने के इटवा पुल की घटना।

➡️चेक पोस्ट पर ट्रक पार कराने के लिए रिश्वत नहीं देने पर ट्रक मालिक के साथ मारपीट। सदर अस्पताल में चल रहा मारपीट में घायल ट्रक मालिक का इलाज। ट्रक मालिक से चेक पोस्ट पर मौजूद दलालों ने की थी रुपए की मांग।

➡️ गोरखपुर से लखनऊ ले जाने के दौरान जख्मी बच्चे की हुई मौत। रविवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई थी पिता की मौत। मां की गंभीर हालत से सदर अस्पताल में चल रहा इलाज। मीरगंज थाने के हरपुर गांव के समीप हुआ था हादसा।

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020