• “तुम मायके चली जाओगी मैं टावर पर चढ़ जाऊंगा” पति चढ़ा टावर पर
  • परिजन उस लड़की से मिलते जुलते थे जिससे नाराज प्रेमी ने आज सुबह गांव पर स्थित टावर पर चढ़ चिल्लाना.

महराजगंज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरा कल्याण गांव में आज सुबह उस समय एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब एक सिरफिरे पति ने अपने पत्नी से नाराज होकर मोबाइल टावर पर चढ़ गया । सिरफिरा पति मोबाइल टावर पर चढ़ कर खूब जोर जोर से चिल्लाने लगा और अपने पत्नी के मायके वालों को भला बुरा कहने लगा । दरअसल युवक अपने गांव की ही एक लड़की से प्रेम करता था और लगभग 6 माह पहले ही गांव वालो की मध्यस्थता से दोनो की शादी कराई गई थी।
प्रेम विवाह होने से लड़के के घर वाले उससे सारे संबंध तोड़ दिए लेकिन लड़की के परिजन उस लड़की से मिलते जुलते थे जिससे नाराज प्रेमी ने आज सुबह गांव पर स्थित टावर पर चढ़ चिल्लाना चालू कर दिया। वही शोर सुनकर ग्रामीणों सहित जब परिजन पहुचे तो उक्त प्रेमी ने बताया कि जब हम अपने परिजन को छोड़ दिये है तो मेरी प्रेमिका भी अपने परिजनों को छोड़ दे। वही घंटो चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद ग्रामीणों के समझाने पर युवक मोबाइल टावर (Tower) से उतरा तब जाकर सबके जान में जान आया ।
प्रेम विवाह करने के बाद प्रेमी ने जहां एक तरफ अपने सभी रिश्तेदारों से अपना नाता रिश्ता तोड़ दिया था। तो वहीं उसकी प्रेमिका ने शादी हो जाने के बाद भी अपने रिश्तेदारों से मिलना जुलना बरकरार रखा। जिसकी वजह से प्रेमी ने यानी कि पति ने अपनी प्रेमिका से बनी पत्नी से कहा “तुम मायके जाओगी तो मैं टावर पर चढ़ जाऊंगा”जिसके बाद भी उसकी पत्नी नहीं मानी और वहां अपने मायके और रिश्तेदारों से नाते रिश्ते बरकरार रखी जिसके चलते आज उसका प्रेमी से बना पति टावर पर चढ़ गया और जमकर हंगामा किया। गांव वालों की माने तो दोनों प्रेमी प्रेमिका काफी सालों से एक दूसरे से मोहब्बत करते थे। जिसकी जानकारी जब गांव वालों और लोगों को हुई तो लोगों ने इन दोनों की शादी करा दी। बताया जाता है कि शादी से लड़के के परिवार वाले काफी नाराज थे और लड़की के परिवार वाले भी नाराज थे। जिसके चलते शादी से पहले सभी ने अपने रिश्ते-नाते खत्म कर दिए थे। लेकिन शादी के बाद उसकी पत्नी अपने मायके वालों और अपने नाते रिश्तेदारों से रिश्ता रखे हुए थी। जिसको लेकर पति को यह बात नागवार गुजर रही थी और वह लगातार अपनी पत्नी से कह रहा था कि अगर तुम मायके चली जाओगी तो मैं टावर (Tower) पर चढ़ जाऊंगा और पत्नी नहीं मानी और आख़िर पति को टावर पर चढ़ना पड़ा।