●मुंबई उच्च न्यायालय के अधिवक्ता व युवा भाजपा नेता ने जताया रोष.।
➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖
पालघर। फिल्म मेकर मीरा नायल की वेव सीरीज “ए सुटेबल ब्याँव” विवादों के घेरों में आ गया है। इसे लव जेहाद की संज्ञा दे रहे धार्मिक लोगों ने इस सीरीज के के कुछ आपत्ति जन्य दृष्यों को मंदिर में फिल्माए जाने पर कड़ा ऐतराज जताया है। नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई इस वेव सीरीज में ईशान खट्टर और अभिनेत्री तब्बू के बीच अंतरंग रोमांस के सीन बेहद फुहड़पन में फिल्माया गया है। ईशान खट्टर वेव सीरीज में मान कपूर और तब्बू सईदा बाई की किरदार में नजर आ रहे है। जिसे विक्रम सेठ के उपन्यास “ए सुटेबल ब्याँय” पर परोसा जा रहा है।


बतादें कि मीरा नायर निर्देशित वेव सीरीज 23 अक्टूबर को रीलिज की गयी है। जिसके कुल 6 एपिसोड है। इनमें फिल्माए गये कुछ अंतरंग सीन विवादों के घेरों में आ गये है।
वेव सीरीज के कुछ अनकट दृष्यों को लेकर आपत्ति दर्शाते हुए मुंबई उच्च न्यायालय के अधिवक्ता आशुतोष दुबे और भाजपा युवा मोर्चा पालघर जिला सचिव गौरव किशोर धोड़ी ने जिले की वानगाँव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराते हुए इस मसले पर प्रशासन से अविलंब संज्ञान लेने की दरख्वास्त की है।


ओटीटी प्लेटफार्म पर मिले सेंसरशिप की छूट का बेजा गलत ईस्तेमाल करते हुए लोगों की धार्मिक भावनाओं की ठेस पहुचाने वाले फिल्मकारों ने नाजायज फायदा उठाने की खुब कोशिश शुरू कर रखी है। जिसके कई उदाहरणों पर आरोप-प्रत्यारोप भी खुब हो रहे है।