भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh करेंगी बिग बॉस में एंट्री? Pawan Singh संग प्यार के होते रहे हैं चर्चे

बिग बॉस 15 के शुरू होने के दिन नजदीक आते ही कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलास हो रहा है। इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो में पार्ट लेने के लिए जिस नए सदस्य के नाम का खुलासा हुआ है वो हैं भोजपुरी फिल्मों की सुपस्टार अक्षरा सिंह। अक्षरा बिग बॉस ओटीटी में करण जौहर का सामना करती नजर आएंगी। ओटीटी वर्जन करण जौहर होस्ट करेंगे जो टीवी से छह हफ्ते पहले लॉन्च हो जाएगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षरा सिंह बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं। अक्षरा सिंह को इससे पहले भी इस शो का ऑफर आ चुका है। शो में अक्षरा के अलावा कई टीवी, फिल्म और म्यूजिक की दुनिया के सितारे नजर आएंगे। इसमें दिव्या अग्रवाल, रिद्धिमा पंडित, नेहा भसीन और नेहा मार्दा का नाम शामिल है। इन सभी ने कंफर्म किया है कि ये इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

अक्षरा सिंह के बारे में कहा जाता है कि ये इंडस्ट्री की हाइली पेड एक्ट्रेस हैं। अक्षरा पिछले दिनों पवन सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थीं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह काफी वक्त तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम भी किया है। अलग होने के बाद अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर मारपीट के आरोप भी लगाए थे।