Elvish Yadav ने खोले दिल के राज, गर्लफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- उसे नहीं चाहिए सोशल मीडिया और फॉलोअर्स

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Aug 17, 2023 | 10:30 AM
717 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.


मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की चमचमाती ट्रॉफी जीतकर इतिहास रचा दिया। दरअसल, एल्विश ऐसे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें अब एक विजेता के रूप में याद किया जाएगा। उन्होंने भारी वोटों के साथ बिग ‘बॉस ओटीटी 2’ जीतकर ट्रॉफी उठाई और 25 लाख रुपये अपने नाम किए।तो वहीं अब एल्विश यादव ने अपनी ‘मिस्ट्री गर्ल’ को लेकर चुप्पी तोड़ दी है।

एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर मनु पंजाबी संग लाइव चैट में खुलासा किया है कि लोग इस समय जिसके इंटरव्यू देख रहे हैं, वो उनकी बंदी नहीं है, बल्कि वो पंजाब से है और वहीं पर ही रहती है। यहां तक कि वो सोशल मीडिया से दूर है और उसे बिल्कुल नहीं पसंद है कि एल्विश पब्लिकली उनके बारे में बात करें।

मनु पंजाबी ने एल्विश यादव से पूछा कि घर के अंदर इतनी लड़कियां थीं, लेकिन वो सबसे दूर-दूर रहते थे। और इसको लेकर बाहर काफी चर्चा भी हो रही है। और कुछ इंटरव्यू भी सामने आए हैं तो आखिर वो लड़की कौन है, जिसकी वजह से वो शो के अंदर भी खुद को लड़कियों से दूर रखते थे?

इस सवाल के जवाब में एल्विश यादव ने खुलासा किया कि जो लग रहा है, जिसके भी इंटरव्यू देखे हैं, वो नहीं है। उन्होंने कहा, ‘जो बंदी है, वो अलग है। सोशल मीडिया पर नहीं है, पंजाब से है और वहीं पर रहती है। उसकी लाइफ बहुत प्राइवेट है। वो चाहती है कि सारी चीजें प्राइवेट ही रखी जाएं। उसे पसंद नहीं कि उसका नाम मैं कहीं पर लूं, या फिर उसके फॉलोअर्स बढ़ाऊं। उन चीजों से दूर।

बता दें कि जब एल्विश शो में थे, तब उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हुई। उस समय कीर्ति मेहरा का नाम सामने आया, जो कभी एल्विश के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन दोनों के रास्ते अलग हो गए। उन्होंने हाल-फिलहाल में कई इंटरव्यू भी दिए। ऐसे में लोग कंफ्यूज थे कि एल्विश और कीर्ति का रिश्ता खत्म हो गया है या फिर अभी भी दोनों साथ में हैं! हालांकि, अब एल्विश ने सबकुछ साफ कर दिया है।

 


ओपिनियन पोल 2024:

देवरिया सांसद के कामकाज से कितना संतुष्ट है आप?
*Voting lines are open till 23 Feb 2024.

यह भी पढ़ें:

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020