Jawan Trailer: ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले, बाप से बात कर’, Jawan में शाहरुख का Dialogue सुन फैंस को याद आए समीर वानखेड़े

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Sep 1, 2023 | 10:57 AM
541 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.


Jawan Trailer: शाहरुख ख़ान की ‘पठान’ का क्रेज़ अभी लोगों के सिर से उतरा नहीं था कि किंग ख़ान अपनी अगली एक्शन फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस के सामने हाजिर हैं. ‘पठान’ अब जल्द ही ‘जवान’ बनने वाला है और इसकी शुरुआत हो चुकी है. शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया जो रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

2 मिनट 45 सेकेंड के इस ट्रेलर में भरपूर एक्शन है, रोमांस है, सस्पेंस है, देशभक्ती और तमाम बेहतरीन स्टार्स की मौजूदगी है. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.एक्टर के लुक से एक्शन्स तक की हर कोई चर्चा कर रहा है, लेकिन इसी बीच फैंस ने ट्रेलर में कुछ नोटिस किया है जिसे वो समीर वानखेड़े से जोड़ रहे हैं.

दरअसल, ट्रेलर में एक डायलॉग है जिसमें शाहरुख कहते हैं ‘बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर…’. लोग इस डायलॉग को मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े से जोड़ रहे हैं. आपको याद होगा समीर वानखेड़े वही शख्स हैं जिन्हें शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया था.


ओपिनियन पोल 2024:

देवरिया सांसद के कामकाज से कितना संतुष्ट है आप?
*Voting lines are open till 23 Feb 2024.

यह भी पढ़ें:

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020