Kangana Ranaut को दो थप्पड़ मारना चाहती है पाकिस्तानी एक्ट्रेस Nausheen Shah, जाने क्यों कही ऐसी बात ?

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Sep 8, 2023 | 11:48 AM
384 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.


पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी इच्छा है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से मिलें और उन्हें थप्पड़ मारें. मॉडल ने टॉक शो हद कर दी में कंगना को लेकर ये बात कही. यह पूछे जाने पर कि वह किस बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस से मिलना चाहेंगी नौशीन ने कहा कि वह कंगना रनौत से मिलना चाहती हैं. उन्होंने कहा, “जिस तरह से वह मेरे देश के बारे में बकवास कहती हैं, जिस तरह वह पाकिस्तानी सेना के बारे में बहुत बकवास कहती हैं, मैं उसकी हिम्मत को सलाम करती हूं. उन्हें ज्ञान नहीं है लेकिन बात देश की करती हैं…वो भी किसी और के देश की. अपने देश पर ध्यान दें, अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें… अपनी कंट्रोवर्सी और एक्स लवर्स और अन्य चीजों पर ध्यान दें.”

उन्होंने आगे कंगना की नॉलेज पर सवाल उठाते हुए कहा, “आपको कैसे पता कि पाकिस्तान में लोगों के साथ गलत व्यवहार किया जाता है? आप पाकिस्तानी सेना के बारे में कैसे जानती हैं? आप हमारी एजेंसियों के बारे में कैसे जानती हैं? हम खुद नहीं जानते, एजेंसियां हमारे देश में हैं, सेना हमारे देश की है, वो ये बातें हमसे शेयर नहीं करते. क्या वे सीक्रेट नहीं हैं?”

आखिर में उन्होंने कंगना की तारीफ करते हुए कहा, “शानदार एक्ट्रेस, खूबसूरत, वह बेहद खूबसूरत महिला है…लेकिन मुझे खेद है, जब दूसरे लोगों और देशों का सम्मान करने की बात आती है तो यह बहुत बुरा है…वह एक चरमपंथी है. इस बीच, मंगलवार 5 सितंबर को कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया और बताया कि भारत नाम इंडिया से ज्यादा अच्छा क्यों है और लिखा, “इस नाम में प्यार करने जैसा क्या है? सबसे पहले, वे ‘सिंधु’ नहीं बोल पाए तो नाम इंडस कर दिया. फिर कभी हिंदोस कभी इंदोस कुछ भी गोल मोल करके इंडिया बना दिया.”

उन्होंने आगे कहा, “महाभारत के समय से, कुरुक्षेत्र के महान युद्ध में भाग लेने वाले सभी राज्य भारत नाम के एक महाद्वीप के तहत आते थे तो वे हमें इंदु सिंधु क्यों कह रहे थे?? साथ ही भारत नाम इतना सार्थक है तो इंडिया का अर्थ क्या है?”

एक्ट्रेस ने लिखा, “मुझे पता है कि वे रेड इंडियन कहते थे क्योंकि पुरानी अंग्रेजी में इंडियन का मतलब केवल एक गुलाम होता था. उन्होंने हमें इंडियन नाम दिया क्योंकि वह हमारी नई पहचान थी जो हमें अंग्रेजों ने दी थी. पुराने जमाने में भी शब्दकोशों में भारतीय का मतलब गुलाम बताया जाता था. हाल ही में इसे बदल दिया गया है. इसके अलावा, यह हमारा नाम नहीं है, हम भारतीय हैं, भारतीय नहीं.”


ओपिनियन पोल 2024:

देवरिया सांसद के कामकाज से कितना संतुष्ट है आप?
*Voting lines are open till 23 Feb 2024.

यह भी पढ़ें:

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020