पालघर.। आम लोगों में पुलिस के प्रति पनप रहे तमाम तरह की भ्रांतियों को दुरुस्त करने और कानून के दायरे में की जाने वाली कारवाई के विभिन्न पहलुओं को भारत के भविष्य विद्यार्थियों के बीच पुलिस की दिनचर्यायों से मित्रवत सीधा संवाद बिठाने हेतु पुलिस थानों के निरीक्षण को लेकर दस दिवसीय कार्यक्रम ‘हमारी पुलिस-हमारा अभिमान’ नामक अभियान का शुभारंभ पुलिस क्षेत्राधिकारी बोईसर विभाग द्वारा सोमवार से बोईसर थाने में  विद्यार्थियों के लिए सुबह की पारी में दो घंटे का आरंभ है।
       पालघर पुलिस की ‘हमारी पुलिस -हमारा अभिमान’ नामक अभियान पुलिस अधिक्षक पालघर बालासाहेब पाटिल (आईपीएस) के प्रेरणा व अपर पुलिस अधिक्षक  पंकज शिरसाट (म.पु.से) के  दिशानिर्देश तथा बोईसर क्षेत्राधिकारी बोईसर विभाग नित्यानंद झा(आईपीएस) सहा.पुलिस अधिक्षक के मार्गदर्शन में  बोईसर  पुलिस निरीक्षक प्रदीप ब. कसबे, तारापुर के सहा.पुलिस निरीक्षक योगेश जाधव,वाणगाँव के सहा.पुलिस निरीक्षक श्रीकांत कोली द्वारा 21 से 30 नवंबर 22 तक क्षेत्र के विभिन्न पाठशालाओं के विद्यार्थियों के साथ बोईसर थाने में दस दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।
     बोईसर थाने में दुसरें दिन मंगलवार को सुबह ‘हमारी पुलिस- हमारा अभिमान’ कार्यक्रम के लिए राहुल इंटरनेशनल स्कूल व यु.एस.ओस्तवाल इंग्लिश स्कूल बोईसर के विद्यार्थियों संग शिक्षकों ने सहभागिता दिखाते हुए अच्छी पुलिसिंग की दिनचर्या, थाने के रखरखाव,हवालात, अस्त्रशस्त्र के साथ पुलिस अधिकारियों,कर्मचारियों से सीधा संवाद स्थापित किया.।
       बोईसर पुलिस स्टेशन के एपीआई  सुरेश सालुंके व पुलिस उपनिरीक्षक विठ्ठल बाबूराम मणिकेरी द्वारा थानों में दर्ज की जाने वाली फरियादियों की प्रथम सूचना से सबंधित विभिन्न पहलुओं की जानकारी को क्राईम एंड क्रिमिनल्स  ट्रेकिंग नेटवर्क सिस्टम्स में कैसे दर्ज की जाती है सवाल -जवाब के सिलसिले में बारीकी से बताया.।
पुलिस क्षेत्राधिकारी बोईसर विभाग नित्यानंद झा (आईपीएस) ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए बच्चों को सायबर क्राईम और सोशल साईट्स के बढते खतरों से आगाह कराते भविष्य की जिम्मेदारियों से बोध कराया तो जिले में यातायात विभाग की देखरेख कर रहे ट्रैफिक कंट्रोलर एपीआई आशिफ वहाब बेग ने बड़े सलिके से यातायात नियमों के पालन,सुरक्षा कवच के साथ यात्रा और  तेज वाहन चलाने से परहेज करने का आग्रह किया.। बोईसर थानाध्यक्ष प्रदीप ब.कसबे ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को इस आयोजन के लिए आभार एवं उपस्थित पुलिसकर्मियों को सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया.।
     इस अवसर पर बोईसर पुलिस स्टेशन के एपीआई गजानन ज्ञा. पडलकर,सुरेश सालुंके,
पीएसआई योगेश खौंडे,आशिष पाटिल,शरद सु. सुरलकर,विजय सा.डाखोरे,विठ्ठल बाबूराव मारीकेरी,प्रियंका पांडुरंग बुरुगंले,पु.नाईक सखाराम राठौर, पु.नाईक संदीप मोरे,देवा पाटिल,संदीप सोनवणे, सागर जाधव समेत अन्य अधिकारी कर्मचारी व अन्य थानों के पुलिसकर्मी उपस्थित रहे.।