पालघर.। त्तर भारतीयों का कर्मभूमि औद्योगिक शहर बोईसर से पूरे जल्लोष से सावन के पावन महिने के पहले सोमवार 18 जुलाई को पडो़सी राज्य गुजरात में संजान के हुमरान स्थित प्राचीन देवपीठ बाबा भोलेनाथ भगवान को लगभग छः हजार से उपर स्त्री-पुरुष काँवरियाँ बम ने सुबह मंगला आरती के बाद कत्तारबद्ध होकर हर-हर महादेव बोल बम की जयकारा लगाते बड़े आस्था एवं विश्वास के साथ शांतिपूर्ण तरिके से विहिप-बजरंग दल की ओर से सुनयोजित व्यवस्था के बीच लगभग 9.00 बजे तक जलाभिषेक किया.। औद्योगिक शहर बोईसर प.अवधनगर स्थित श्रीदुर्गा माता शक्तिपीठ सें रविवार को सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त के बीच गणमान्य जनों का सानिध्य लिए निकली।

बतादें कि पड़ोसी गुजरात के देवपीठ संजान(हुमरान) के लिए लागातार 16 वें वर्ष में रविवार को सुबह बोईसर से निकले काँवरियों का जत्था देरशाम संजान के हुमरान स्थित देवपीठ पहुंची.। आश्रम पर महाप्रसाद ग्रहण करने के साथ पुरी रात भक्ति भजन संध्या एवं हर हर महादेव की जयघोष करते काँवरियों ने दो बजे ही बाबा के कपाट खुलने के इंतजार में विहिप-बजरंग दल की ओर से जलाभिषेक के लिए किये गये

सुव्यवस्थता के बीच बाबा के दर्शन को लालायित नजर में खड़े रहे और मंगल आरती के बाद जलाभिषेक करके आहलादित हो नीज स्थान के लिए प्रस्थान किये.।


बोईसर-संजान शिवकाँवर यात्रा-2022 का आयोजन मुख्यतः विहिप के प्रखंड प्रमुख एसपी सिंह,बजरंग दल जिला संयोजक चंदन सिंह एवं सहयोगियों में गणेश राणा  अध्यक्ष,रामरंंजन सिंह कोषाध्यक्ष, यातायात व्यवस्था मायाशंकर गुप्ता, निर्मोही यादव

कोर कमेटी में अरविंद सिंह,रायसाहब यादव,बंशी गुप्ता को मुख्य जिम्मेदारी सौपी गयी और शिवभक्तों को सेवा सुरक्षा व सुविधाओं के मद्देनजर सुरक्षा प्रमुख कुंदन सिंह व किशन गढ़वी,रोहत सिंह समेत सैंकड़ों स्वयं सेवकों की  सुव्यवस्थता एवं गुजरात पुलिस की भारी बंदोबस्त को काँवरियों ने आभार जताया है।