◆राष्ट्रीय हिंदू सेवा संघ पालघर को मिल रही है वाहवाही.।
〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️
पालघर.। कहते है जहां चाँह है वही राह है.।जिसको चरितार्थ करते डहाणू इलाके से कुछ दिनों पूर्व गुमसुदा एक भाई को भाई-बहन के अटूट प्यार, थोड़ी तकरार और फिर उपहार के साथ रक्षाबंधन के पावन पर्व पर राष्ट्रीय हिंदू सेवा संघ पालघर ईकाई के भाईयों ने बिछड़े भाई के कलाई पर राखी बांधने की एक बहन की लालसा, परिवार की खुशियों को फिर से लौटाने की कोशिश को अंजाम तक पहुँचा दिया है। आज भाई के कलाई पर राखी बाँधते जहां बहन गौरववान्वित हो रही है वहीं परिजन डबडबाई आँखों से संघ के लोगों की वाहवाही कर रहे है।


बतादें कि पालघर राष्ट्रीय हिंदू सेवा संघ क़ो डहाणू के समीप आगवन कोमपाडा से एक परिवार की ओर से बारक्या परहार्ड नामक युवक की गुमसुदगी एवं खोजबीन में सहयोग की अभिलाषा जताई गयी थीं। जिसके आधार पर हिंदू भाई क़ो ढूँढने के लिए संघ के प्रदेश महामंत्री प्रविण व्यास सहयोगियों के बदौलत चँहु ओर खोजबीन शुरू कर दी.।


बताया जाता है कि जांचपड़ताल के बाद गुजरात राज्य के सोमनाथ जूनागढ़ रास्ते पर स्थित एक डेरी टोलप्लाजा के निकट “नो आधार संस्थान” के पास गुमसुदा को ठहरने की पुख्ता जानकारी मिलते ही डहाणू स्थित संघ पदाधिकारियों से एक परिवार को सहयोग का जिम्मा सौपते रक्षाबंधन पर एक बहन को उपहार स्वरूप बिछड़े भाई को मिलाने का भाईयों ने भरोसा दिलाते सोमनाथ से गुमसुदा को सकुशल घर वापसी कराई है।
राष्ट्रीय हिंदू सेवा संघ पालघर ईकाई जिला प्रभारी मालू भरवाड़, जिला उपाध्यक्ष परेश भारवाड़,तहसील अध्यक्ष विजय राजपूत ,डहाणू तहसील सदस्य राजेश चौहान ,प्रहलाद ठाकूर,संतोष दुबला और गुमसुदा युवक के संबंधी की ओर से टीम बनाकर एक गमजदा परिवार को खुशियाँ लोटाई गयी है।