वीडियो सॉन्ग्स के जरिये अपने फैंस की धड़कनें बढ़ाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) का एममएमस (MMS) लीक हो गया है। इसमें वह एक युवक के साथ बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में दिख रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। त्रिशाकर मधु ने खुद सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपनी बात रखी है।ad3


यूट्यूब पर कई लोगों ने त्रिशा संग अपनी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी शेयर की है। इन रिकॉर्डिंग्स में लोग त्रिशा से सवाल कर रहे हैं कि वह वीडियो में उनके साथ कौन है? और वह ऐसा क्यों कर रही हैं? भोजपुरी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वालों के खिलाफ गुस्सा उतारा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि ‘खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया।बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी।’ लोगों से शांति की अपील करते हुए त्रिशा ने कहा कि अगर आप लोग मेरे समर्थक हैं तो कृपया शांति बनाए रखें और इसे न उछालें। मेरा वीडियो जिसने भी वायरल किया है, ईश्वर उसको सजा देगा।


‘राजा तनी जाईं न बहरिया’ था हिट सॉन्ग

बंगाली मूल की 27 वर्षीय त्रिशाकर मधु भोजपुरी की हॉट व बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं। फैंस पर उनकी अदाओं का जादू सिर चढ़कर बोलता है। उनके एक से बढ़कर एक हिट वीडियो सॉन्ग्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ‘राजा तनी जाईं न बहरिया’ इनका सॉन्ग्स सुपरहिट रहा था। भोजपुरी धारावाहिक ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ हैं त्रिशा ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था।


त्रिशा की आने वाली फिल्में

भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार्स के साथ त्रिशा कर मधु काम कर चुकी हैं। इनमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और राकेश मिश्रा आदि शामिल हैं। ‘दुल्हन गंगा पार के’, ‘जानी दुश्मन’ और ‘मुकद्दर’ उनकी अपकमिंग फिल्में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु की नेट वर्थ 5 से 10 करोड़ रुपए है।