लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिले सांसद रवि किशन, नए संसद के निर्माण पर दी शुकामनाएं!

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Dec 15, 2020 | 9:01 PM
574 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिले सांसद रवि किशन, नए संसद के निर्माण पर दी शुकामनाएं!
News Addaa WhatsApp Group Link

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिले सांसद रवि किशन ,नए संसद के निर्माण पर दी शुभकामना

लोकसभा अध्यक्ष ने गोरखपुर के विकास कार्यो की जानी प्रगति,नगर आगमन की जाहिर की इच्छा।

गोरखपुर,15 दिसम्बर।
गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने मंगलवार को दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकत की ।सांसद ने नए संसद के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री मोदी और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के प्रति आभार प्रकट किया एवं ढेरो शुभकामनाएं दी।

सांसद रवि किशन ने कहा कि अध्यक्ष जी के साथ इस मुलाकात में नए संसद की रूपरेखा,तकनिकी सुविधाओं पर चर्चा हुई।यह नए भारत के निर्माण और आकाक्षाओ को एक नई उड़ान कैसे देगा इस पर भी चर्चा हुई।लोकसभा अध्यक्ष ने गोरखपुर में चल रहे कार्यो की प्रगति भी जानी।उन्होंने एम्स, फर्तिलाइज़र ,सड़क ,सभी का हाल जाना।इस दौरान लोकसभा अध्यक्ष ने जल्द ही गोरखपुर आगमन की इच्छा भी जाहिर की।

नए संसद के निर्माण पर सांसद रवि किशन ने कहा कि नए संसद भवन में कई नई चीजें तैयार की जा रही हैं जो संसद सदस्यों की दक्षता में वृद्धि करेंगी और उनकी कार्य संस्कृति को आधुनिक बनाएंगी। नया भवन देश को’आत्मनिर्भर’बनाने का साक्षी बनेगा।21वीं सदी की भारत की आकांक्षाओं को नए भवन में पूरा किया जाएगा।

इस अवसर पर सांसद रवि किशन ने लोगों से आग्रह किया कि सभी लोग भारत को मह्त्व् दे। भारत की प्रगति और भारत के विकास पर बल दे। हम सभी ऐसे काम करें जिससे देश की ताकत बढ़े। देश की एकता, अखंडता को सर्वोपरि रखे।

Topics: ब्रेकिंग न्यूज़

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020