The constable posted in the police line in Kushinagar accused the RI of beating him badly with sticks and sticks, watch the video!

कुशीनगर (न्यूज अड्डा)। अनुशाशन के नाम से विशेष पहचान रखने वाला पुलिस विभाग में कुशीनगर पुलिस लाइन में तैनात पुलिस कर्मी को RI द्वारा लाठी और डांडा से बुरी तरह पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला यहां तक ही नही है, आरआई द्वारा धमकियां भी दे दी गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला 12 सितम्बर का है जब पुलिस लाइन में तैनात सिपाही देवेंद्र कुमार चौरसिया ने आरआई ओम प्रकाश यादव से कई बार ड्यूटी लगाने का कारण पूछा तो आरआई साहब को ये रास नहीं आया और आरआई ने अपने अन्य सिपाहियों के साथ मिलकर देवेंद्र कुमार चौरसिया की लाठी और लात घूसों से जबरदस्त पिटाई कर दी और पिटाई के बाद आरआई ने देवेंद्र कुमार चौरसिया के कपड़ों शराब भी गिराया फिर रात भर सिपाही को क्वार्टर गार्ड परिसर बंद में रखा.

उक्त प्रकरण के बिषय में जागरूक लोगो द्वारा ट्विटर हैंडल पर पीड़ित सिपाही के न्याय की गुहार लगने लगा है। आज जब मामला मीडिया के बीच आयी है, तो एक भूचाल आ गया है। बहरहाल ! जो भी हो प्रकरण का सज्ञान वरिष्ठ अधिकारियों के चौखट तक पहुच चुकी है, अब देखना यही बाकी है की अनुशाशन के उदाहरण वाले इस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की पैनी जाँच में क्या होता है।

घायल अवस्था में सिपाही ने अपना मेडिकल कराया और मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी और न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने मामले को गंभीर से लेते हुए जांच के आदेश दे दिया है।

देखे वीडियो!