• आठ बच्चों के बाप की पड़ोसन से “प्यार” के चक्कर में गई जान
  • अंधेरी रात में रंगरेलियां मनाने जा पहुंचा घर, पड़ोसी ने गड़ासे से काट डाला… पढिये मामला है कहा का??
  • दो महिलाओं सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

गोपालगज। बिहार के गोपालगंज में हत्या की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। प्रेम प्रसंग में एक ऐसे व्यक्ति की हत्या की गई है, जो 8 बच्चों का बाप है। मृतक अपने बेटे-बेटियों की शादी भी कर चुका था और उसके नाती-पोते भी हैं। हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मामला गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना इलाके का है, जहां ख्वाजेपुर गांव में गंडासे से काटकर एक शख्स की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान बैजनाथ चौधरी के रूप में की गई है, आरोप है कि इस हत्याकांड को उसके पड़ोसी शिव कुमार चौधरी ने अंजाम दिया है, जिसकी पत्नी के साथ बैजनाथ चौधरी का अवैध संबंध था। मृतक बैजनाथ चौधरी के 8 बच्चे हैं, जिनमें तीन लड़के और पांच लड़कियां हैं। दो लड़कियों की शादी नहीं हुई है, बांकी बच्चों की शादी हो चुकी है और उनके बच्चे भी हैं।
हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की चर्चा है, आरोप है कि बैजनाथ चौधरी के अपने पड़ोसी शिव कुमार चौधरी की दूसरी पत्नी किरण देवी के साथ अवैध संबंध थे। मौका-ए-वारदात से भी कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिनसे प्रेम प्रसंग की पुष्टि होती है। शिव कुमार चौधरी ने बैजनाथ को कई बार चेतावनी दी थी, बावजूद इसके बैजनाथ ने उसकी दूसरी पत्नी से संपर्क बनाए रखा। आरोप है कि रात में बैजनाथ शिव कुमार चौधरी के घर में घुस गया था।
जादोपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह के अनुसार मृतक की पत्नी शांति देवी ने थाने में 5 लोगों शिव कुमार चौधरी, फूलमती देवी, किरण देवी, भुनेश्वर यादव और हंसदेव यादव के खिलाफ पति की हत्या कर देने का आरोप लगाया है। शिव कुमार चौधरी, फूलमती देवी और किरण देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ सदर नरेश पासवान ने बताया कि पुलिस हत्या के मामले की सभी पहलुओं की जांच कर रही है, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।