देवरिया: पुलिस मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही घायल!

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Nov 28, 2020 | 7:58 PM
654 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

देवरिया: पुलिस मुठभेड़ में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही घायल!
News Addaa WhatsApp Group Link

जनपद देवरिया में शनिवार की शाम पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इसमें पच्चीस हजार के इनामिया बदमाश एकलाख वारसी को गोली लगी है जबकि एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस को झांसा देकर फरार हो गए।
गौरीबाजार के सिरजम चौराहे के पास बदमाशों के होने की सूचना पर गौरीबाजार पुलिस और एसओजी टीम ने शनिवार की शाम करीब चार बजे घेराबंदी की थी। इसी दौरान बाइक से जा रहे संदिग्धों को पुलिस ने रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग कर पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाश बाइक से सिरजम-पथरहट मार्ग की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया।

भागते समय पुलिस फायरिंग में एक बदमाश को बाएं पैर में गोली लग गई। वह बाइक से गिर गया, जबकि दो बदमाश फरार हो गए। इस दौरान एसओजी में तैनात सिपाही धनंजय भी घायल हो गए। पुलिस ने बाइक से गिरे बदमाश एकलाख को दबोच लिया। घायल बदमाश और सिपाही धनंजय को लेकर पुलिस जिला अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंची। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र भी वहां पहुंच गए। एसपी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश एकलाख वारसी पुत्र हसमुद्दीन शेख निवासी भरवलिया बरपार थाना रामपुर कारखाना का रहने वाला है।

वह सीएसपी संचालक सर्वेश्वर पटेल हत्याकांड का मास्टर माइंड है। उसे पैर में गोली लगी है जबकि एसओजी के सिपाही धनंजय भी घायल हैं। एसपी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश 18 नवंबर को सीएसपी संचालक की हत्या और 5.40 लाख रुपए की लूट की घटना में शामिल था। उस पर पुलिस ने 26 नवंबर को 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

Topics: अड्डा ब्रेकिंग

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020