भोजपुरी एक्टर पवन सिंह फैंस के चहेते हैं. एक्टर अपनी फिल्मों और गानों को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन आजकल उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में उनकी एक्स-वाइफ ज्योति ने भरण-पोषण देने के एवज में कोर्ट में केस दर्ज कराया था. इसे लेकर ज्योति पवन के फैंस द्वारा ट्रोलिंग का भी शिकार हुई थीं. लेकिन ज्योति ने फिर से पवन के खिलाफ एक ऐसा रिएक्शन दिया है, जो सीधे एक्टर की इमेज पर वार करता है.

मुश्किल में भोजपुरी स्टार

पवन सिंह से तलाक के बाद गुजारा-भत्ता मांगने पर ज्योति को जमकर ट्रोल किया गया. उन्हें कहा गया कि वो एक्टर के फेमस होने का फायदा उठा रही हैं. लेकिन ज्योति के इरादे मजबूत मालूम पड़ते हैं. तभी तो वो पवन की पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग का उन पर कोई असर नहीं पड़ा. वो ना तो किसी से डरीं और ना ही चुप रहीं. ज्योति ने एक पोस्ट कर ट्रोल्स को सीधा जवाब दिया. 
ज्योति के पास पवन का कच्चा-चिट्ठा
ज्योति ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की और कैप्शन दिया- मुझसे ईमानदारी की बात मत करें, मैं अब भी यही हूं. अपने अंदर सीक्रेट लिए हुए उन लोगों की, जो मेरे नाम पर कीचड़ उछाल रहे हैं. ज्योति ने इशारों-इशारों में पवन की तरफ उंगली उठाई. फोटोज में ज्योति पूर तरह से सुहागन वाला श्रंगार किए हुए है. उन्होंने मांग में पनव के नाम का सिंदूर भी लगाया हुआ है. पीच रंग के आउटफिट में ज्योति बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ज्योति के साफ तौर से कटाक्ष करने के बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे हैं.
पवन के फैंस ने दी धमकी
ज्योति को इस बार भी ट्रोल किया जा रहा है. फैंस पवन का भरपूर सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. कई लोग ज्योति को रिश्ता बचाने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं एक ने उन्हें धमकी तक दे डाली है. एक यूजर ने ज्योति को धमकी देते हुए लिखा- ‘भईया के साथ गलत कर रही हो ज्योति जी, अगर भईया जी को कुछ भी हो जाएगा या अगर खरोच भी आया तो बहुत गलत होगा.’ वहीं एक यूजर ने कहा- ‘शायद आप भूल रही हो कि पवन सिंह के ही वजह से आपको लोग जानते हैं.’ दूसरे यूजर ने ज्योति को ताना कसते हुए कहा- ‘तलाक होने को आया तो सिंदूर भी लगाने लगी हो वाह’
ज्योति ने पवन सिंह और उनकी फैमिली के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे. ज्योति के मुताबिक पवन और उनकी फैमिली ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया था. ज्योति की सास औऱ ननद उन्हें अपने बराबर का सम्मान नहीं देती थीं. वहीं पवन पर शराब पीकर गाली-गलौत करने का आरोप लगाया.