UP: टुंडे कबाब के बिल को लेकर मारपीट, पुलिस के सामने चलीं जमकर कुर्सियां!

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Dec 26, 2020 | 9:16 AM
905 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

UP: टुंडे कबाब के बिल को लेकर मारपीट, पुलिस के सामने चलीं जमकर कुर्सियां!
News Addaa WhatsApp Group Link
  • टुंडे कबाब के बिल को लेकर मारपीट, पुलिस के सामने चलीं जमकर कुर्सियां
  • चौकी इंचार्ज का ट्रांसफर, प्रभारी निरीक्षक पर बैठी जांच!

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मशहूर ‘टुंडे कबाबी’ की दुकान पर उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब रेस्टोरेंट के कर्मचारियों और कुछ ग्राहकों के बीच मारपीट शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि टुंडे कबाब के बिल को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हुई. इस दौरान रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ हुई और कुर्सियां फेंकी गईं. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

चौकी इंचार्ज का ट्रांसफर

बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में जिस वक्त तोड़फोड़ हुई और कुर्सियां फेंकी गईं, उस दौरान पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. जिसके कारण चौकी इंचार्ज का ट्रांसफर कर दिया गया है और प्रभारी निरीक्षक पर जांच बैठा दी गई है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के कपूरथला स्थित ‘टुंडे कबाबी’ की दुकान पर कुछ लोग खाना खाने पहुंचे थे, इस दौरान 281 रुपये का बिल बना. इसके बाद करीब 82 रुपये अलग से कबाब का बिल बना. इसी को लेकर ग्राहकों का वेटर से झगड़ा हो गया, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों के पक्ष में अन्य लोग भी दुकान पर आ गए और जमकर मारपीट शुरू हो गई.

पुलिस के सामने ही मारपीट

इस दौरान मौके पर पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन पुलिस के सामने ही मारपीट होती रही और कुर्सियां फेंकी जाने लगीं. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर तहरीर लेकर मारपीट करने वाले ग्राहकों की तलाश कर रही है. उधर, लापरवाही बरतने के एवज में चौकी इंचार्ज राजेश कुमार का ट्रांसफर कर दिया गया है और थाना प्रभारी फरीद के खिलाफ जांच बिठा दी गई है.

पुलिस का बयान

वहीं इस मसले पर पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग खाना खाने गए थे, जहां बिल को लेकर वेटर से पहले बहस हुई और उसके बाद मारपीट शुरू हो गई. अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है. पुलिसवालों पर भी एक्शन लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020