कुशीनगर: पंचायत चुनाव में परचम लहराने के तैयारी में जुटी भाजपा, जिलाध्यक्ष ने किया बैठक!

Vishwajeet Rai

Reported By: Vishwajeet Rai
Published on: Jan 4, 2021 | 10:13 AM
602 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

कुशीनगर: पंचायत चुनाव में परचम लहराने के तैयारी में जुटी भाजपा, जिलाध्यक्ष ने किया बैठक!
News Addaa WhatsApp Group Link

पिपरा बाजार/कुशीनगर। लोकसभा और विधानसभा की तरह पंचायत चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी अपना परचम लहरायेगी।पार्टी अपने देवतुल्य कार्यकर्ताओं के बल पर मजबूती से पंचायत चुनाव लडे़गी और जीतेगी।यह बातें भारतीय जनता पार्टी कुशीनगर के जिलाध्यक्ष प्रेमचन्द मिश्र नें कठकुइयां मण्डल की पंचायती चुनाव के निमित्त संगठनात्मक बैठक में कहा।
जिलाध्यक्ष नें कहा कि ग्रामप्रधान से लेकर प्रधानमंत्री की कुर्सी तक भाजपा को पहुंचाने का काम कार्यकर्ताओं नें किया है।भाजपा कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है और हर चुनौती को पार करनें में सक्षम है।
इस अवसर पर देवरिया कसया जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन लल्लन मिश्र,मण्डल प्रभारी दुर्गेश राय,जिला उपाध्यक्ष बृन्दा प्रसाद, जिला मंत्री विवेकानन्द शुक्ल, छेदी मिश्र,मारकण्डेय दूबे और डा० संजय मिश्र नें भी कार्यकर्ताओं के साथ पंचायत चुनाव जीतने के लिए अपनी रणनीतियों पर चर्चा करते हुए पंचायत चुनाव में जीत का मंत्र दिया।
बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष बिपिन बिहारी मिश्र और संचालन मण्डल महामंत्री छोटू भारती ने किया।इस अवसर पर विश्वरंजन कुमार आनन्द,रमेश मिश्र,धर्मेन्द्र राव,अजय गोविन्द राव,छेदी मिश्र,मारकण्डेय दूबे, विजय कुमार सोनी,अखण्ड प्रताप सिंह,नारायण दत्त तिवारी, उदयभान पाण्डेय,एकराम अली,तरूण शर्मा,आनन्द लाल श्रीवास्तव,राकेश मिश्र सहित दर्जनों बूथ अध्यक्ष और सेक्टर प्रभारी मौजूद रहे।

Topics: नेबुआ नोरंगिया

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020