➡️ गोपालगंज – डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी की पहल। बदलने लगी सरकारी भवनों और अस्पतालों की सूरत। शुरू हुआ प्रखंड कार्यालयों और सदर अस्पताल की साफ सफाई और रंगरोगन का कार्य। डीएम ने पहले दिन निरीक्षण के दौरान कार्यशैली में बदलाव लाने के दिये थे निर्देश। दिखने लगे सकारात्मक असर।

 

➡️ गोपालगंज – सदर सीओ ने कई कोचिंग संस्थानों का किया जाँच। कोरोना से बचाव को लेकर दिए गए निर्देशों का उल्लंघन, सोशल डीस्टेंसिंग और बिना मास्क के चल रही थी क्लास। शहर के हजियापुर रोड, जंगलिया सहित कई इलाको में किया जाँच, दिए निर्देश।

 

➡️ गोपालगंज – पागल कहकर चिढ़ाने का विरोध करने पर अधेड़ को पीटा। अधेड़ बुरी तरह जख्मी। सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती, चल रहा है इलाज। बैकुंठपुर के दिघवा-दुबौली गांव की घटना।

 

➡️ गोपालगंज – गर्म दूध में गिरने से बच्ची झुलसी। सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा इलाज। थावे के कविलासपुर गांव की घटना। खेलने के दौरान गर्म दूध में गिर गई बच्ची।

 

➡️ गोपालगंज – सिधवलिया पीएचसी को झझवा में स्थानांतरित करने का विरोध। डीएम के आदेश के बाद सड़को पर उतरे लोग। कहा सिधवलिया में ही रहने दिया जाए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र। मांग पूरी नही होने पर कल से करेंगे धरना प्रदर्शन।

 

➡️ गोपालगंज – दूसरे चरण में गोपालगंज सदर अस्पताल में हुआ कोरोना वैक्सीन का ट्रायल। 23 लोगों पर किया गया वैक्सीन का ट्रायल। सीएस डॉ टीएन सिंह ने दी जानकारी।

 

➡️ गोपालगंज – गले मे फंदा डाल कर विवाहित की हत्या। दहेज के लिए ससुराल वालों पर हत्या का आरोप। दो साल पहले हुई थी महिला की शादी। शव बरामद कर जांच में जुटी पुलिस। भोरे थाने के बिसवा गांव की घटना।

 

➡️ गोपालगंज – छपरा से लौटने के दौरान डीएम अचानक पहुचे झझवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र। बैकुंठपुर के रेवतीथ स्वास्थ्य केंद्र का भी लिया जायजा। स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के दिये निर्देश।

 

➡️ गोपालगंज-बाइक-साइकिल में भिड़ंत. साइकिल सवार छात्रा की मौत. बैकुंठपुर के पिपरा भगवानपुर के पास हुआ हादसा।

➡️ गोपालगंज-थावे मंदिर में पहुंचे डीआइजी मनु महाराज. रात में थानों का कर सकते हैं निरीक्षण. हाल में हुए हत्याकांडों में कार्रवाई की करेंगे समीक्षा.