➡️ गोपालगंज-रेस्टोरेंट संचालक व वेब पोर्टल के पत्रकार की हत्या मामला. पुलिस ने मुख्य आरोपित को फुलवरिया से किया गिरफ्तार. हथुआ की बंद चीनी मिल से पेड़ों की कटाई का विरोध करने पर गोली मारकर हुई थी हत्या

 

➡️ गोपालगंज – उत्पाद विभाग की टीम को चकमा देकर भाग रहा बोलेरो क्षतिग्रस्त। क्षतिग्रस्त बोलेरो से भारी मात्रा में शराब बरामद। रेसक्यू कर ड्राइवर को निकाला गया बाहर। हिरासत में लेकर हो रही है पूछताछ। उत्पाद विभाग ने यूपी की सीमा से सटे पहाड़पुर में की कार्रवाई।

 

➡️ गोपालगंज – शहर के अम्बेडकर चौक पर पुलिस के द्वारा चलाया जा रहा है वाहन जाँच। सुरक्षा के दृष्टि को ले कर चल रहा है जांच। बढ़ते क्राइम को देखते हुवे डीआईजी मनुमहाराज़ ने क्राइम कंट्रोल करने का दिया है शख़्त निर्देश।

 

➡️ गोपालगंज – सारण डीआईजी मनुमहाराज़ पहुँचे कुचायकोट के बल्थरी चेकपोस्ट। शराब और सुरक्षा वेवस्ता को ले कर कर रहे हैं जाँच।

 

➡️ गोपालगंज-कलेक्ट्रेट पहुंचे डीआइजी मनु महाराज. लॉ एंड ऑर्डर को लेकर कर रहें समीक्षा. एसपी, एसडीपीओ सहित सभी थानेदार बैठक में शामिल. क्राइम कंट्रोल को लेकर कई अफसरों पर गिर सकती है गाज..

➡️ गोपालगंज – डीआइजी मनु महाराज ने दो शराब तस्करों को पकड़ा। यूपी से तस्करी कर ला रहे थे शराब। तस्करों ने कहा- पीने के लिए ला रहे थे शराब।