गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देंखे न्यूज अड्डा के साथ

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Dec 24, 2020 | 9:53 PM
694 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देंखे न्यूज अड्डा के साथ
News Addaa WhatsApp Group Link

➡️गोपालगंज-बीपीएससी की 27 दिसंबर को होगी परीक्षा. परीक्षा के लिए बनाये गये 13 सेंटर. 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक चलेगी परीक्षा. 10 हजार से अधिक अभ्यर्थी होंगे शामिल।

➡️गोपालगंज – एनएच 28 पर 100 फीट नीचे गहरे खाई में गिरी ब्रेजा कार। देर रात नियंत्रण खोने के कारण हुआ हादसा। महमदपुर थाना के डुमरिया घाट का मामला।

 

➡️ गोपालगंज – अज्ञात युवक का शव बरामद। इलाके में फैली सनसनी। शव के समीप खड़ी है एक अज्ञात बाइक। ग्रामीणों ने शव मिलने की पुलिस को दी सूचना। मौके पर पहुँची पुलिस, जांच में जुटी। गोपालपुर के गरेयाखाल गांव स्थित जंगली माई स्थान के समीप से बरामद हुआ है शव।

 

➡️ गोपालगंज-वाहन जांच के दौरान कुचायकोट के बलथरी चेक पोस्ट का बैरियर तोड़कर भाग रहे स्कार्पियो को उत्पाद विभाग ने पिछाकर सासमुसा में पकड़ा गया। भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद ।ड्राइवर फरार ।

 

➡️गोपालगंज – श्रम संसाधन , खनन एवं भूतत्व व पर्यटन मंत्री जीवेश कुमार पहुचे गोपालगंज। बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली स्टेशन परिसर में किसान सम्मेलन में कर रहे है शिरकत। किसान कानून को लेकर किसानों को कर रहे है संबोधित।

 

➡️गोपालगंज – डुमरिया घाट पूल से नीचे गिरा ब्रेजा कार, कार के चालक की मौत। चालक की नही हो सकी है अभी तक शिनाख्त। कार से हो रही थी शराब की तस्करी। भारी मात्रा में टेट्रा पैक बरामद। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल।

 

➡️ गोपालगंज – पुलिस ने मवेशियों से भरे ट्रक को किया जब्त। ट्रक में छुपा कर रखे 12 मवेशियों को किया गया बमराद। चार मवेशी तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। यूपी से मवेशियों को लेकर सिवान जा रहे थे मवेशी तस्कर। नगर थाना कि पुलिस ने थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के समीप की कारवाई।

➡️बिहार सरकार के शिक्षा विभाग ने गुरुवार को स्कूलों खोलने को लेकर गाइडलाइन जारी किया है. गाइडलाइन के अनुसार ऑड-ईवन के पैटर्न पर बच्चों को स्कूल बुलाया जाएगा. यानि ऑड और ईवन रोल नंबर वाले छात्र अलग-अलग दिन स्कूल आएंगे. गाइडलाइन के अनुसार एक समय पर कक्षा में कुल छात्रों के केवल 50 प्रतिशत को ही उपस्थित रहने की है, बाक़ी छात्र अगले दिन स्कूल आएंगे.

Topics: ब्रेकिंग न्यूज़

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020