पालघर। जिले के औद्योगिक शहर बोईसर पश्चिम स्टेट बैंक के आसपास से नीजी अस्पताल चला रहे एक चिकित्सक को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिल रही है।
       बताया जा रहा है कि हाल फिलहाल चिकित्सक अपने नीजी गाँव में है। जहां कुछ तकलीफों के बाद उसकें जांच के दौरान कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आयी है। 
    स्थानीय प्रशासन को चिकित्सक के नीजी गाँव से मिली सूचना के आधार पर प्रांरभिक तौर पर आज शाम को औद्योगिक क्षेत्र बोईसर के उसके निवासी विल्डिंग समेत आसपास के क्षेत्र को सील करने का कार्य जिला प्रशासन की ओर से की जा रही है। इस बावत अधिकारीक जानकारी अभी सामने नहीं आयी है।
NewsAddaa कोरोना अपडेट्स में आज मिली जानकारी के मुताबिक आज जिले में कुछ चार नये केसेज सामने आये है।जिनमें अर्नाला के रोगी संख्या 66,67 एक पुरुष और दूसरी महिला रोगी क्रमाँक 59,60 से संक्रमित बताये जा रहे है।इसके अलावें वानगाँव के रोगी संख्या 68 पुरुष पुलिस कांस्टेबल है जो वसई विरार महानगर पालिका में कार्यरत था। जो संक्रमित हो गया है। तारापुर निवासी रोगी संख्या 69 पुरुष पुलिस कांस्टेबल भी वसई विरार महानगर पालिका में तैनाती के दौरान संक्रमित हुआ है।
     बोईसर वारिर्यस जो कोरोना को मात देने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है।उनके लिए असंतोष जनक खबर मानी जा सकती है।