हाटा: दहेज मे कार न मिलने पर पत्नी ने पति पर घर से निकालने का लगाया आरोप

Ved Prakash Mishra

Reported By: Ved Prakash Mishra
Published on: Dec 11, 2020 | 5:38 PM
929 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

हाटा: दहेज मे कार न मिलने पर पत्नी ने पति पर घर से निकालने का लगाया आरोप
News Addaa WhatsApp Group Link

हाटा/ कुशीनगर:  दहेज मे मारुती कार न देने पर पति ने पत्नी को घर से निकालने पर पत्नी ने थाने में पति के बिरुद्ध तहरीर देकर  आवश्यक कार्यवाही की मांग की है।
शुक्रवार को स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के गावं मुंडेरा खागी निवासिनी ममता देवी ने अपने पति विजय बर्मा सहित परिजनो पर दहेज मे कार न देने पर  घर से मारपीट कर बाहर निकालने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग किया है। ममता देवी ने अपने को दिए गए तहरीर मे लिखा है कि मेरी शादी वर्ष 2019 मे पिता ने वैदिक रीति रिवाज के अनुसार दान दहेज देकर किया गया था। ससुराल आने  के बाद ही हमारे पति विजय वर्मा, स्वसुर राधेश्याम वर्मा, भसुर पप्पू वर्मा, बब्लू वर्मा,जेठानी सुनीता देवी,पूजा देवी आदि लोगो ने हमसे कार का डिमांड करने लगे। जिस पर हमारे माता पिता द्वारा असमर्थता जाहिर किया गया और नात रिस्तेदारों द्वारा कई बार समझाने बुझाने का प्रयास किया गया। लेकिन वे नहीं माने। इसी को लेकर गुरुवार की शाम पति सहित परिजनो ने मुझे मार पीट कर शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर जलाने का प्रयास किया। मैं जब घर से थाने के लिए निकली तो मुझे और मेरे चार माह के बच्चे के साथ एक गाडी पर मेरे मायके तमकुहीराज भेजवा दिया गया। ममता ने शुक्रवार को हाटा कोतवाली में आकर  तहरीर दिया सौंपा है।
इस सम्बंध मे प्रभारी निरीक्षक जेपी पाठक ने कहा कि मामला संज्ञान मे है। मामले का जांच कराया जा रहा है।जांच के बाद दोषी पाए जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Topics: हाटा

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020