कुशीनगर। एक बार भी खाकी शर्मशार हुआ है, जो कानून के रखवाले है वही अश्लील बात करते हैं, तो फिर क्या कहना। ताजा मामला कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाने का है। जहाँ एक रंगीन मिजाज दरोगा जी का अश्लील ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के फाजिलनगर चौकी का है जहाँ रंगीन मिजाज दारोगा जी इश्क़ फरमान रहे हैं। बता दे एक दारोगा का मोहब्बत का ऑडियो और वीडियो कॉल तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में एक दारोगा एक लड़की मिलने बुलाने और वीडियो कॉल पर चेहरा दिखने की बात करता सुना जा सकता है। वायरल ऑडियो में लड़की भी पुलिस वाले से मिलने को तैयार है जबकि वायरल वीडियो में युवती जैसे-जैसे अपने अंतरंगों का प्रदर्शन कर रही है और दरोगा अपना चेहरा छुपा रहा हैं.

जो अश्लील ऑडियो वायरल हो रहा है। उसमें दारोगा और लड़की के बीच जो बातचीत हो रही उससे लग रहा है दोनों एक दूसरे को काफी टाइम से नहीं जानते हैं। इस अश्लील वायरल ऑडियो दोनों के बीच काफी अंतरंग बातें हो रही हैं। न्यूज अड्डा इस आडियो व वीडियो के विश्वशनियता को पुष्ट नही करता, पूरी खबर वयरल हो रहे आडियो व वीडियो पर ही आधारित है। न्यूज़ अड्डा इसको पुष्ट नही करता है। इस ऑडियो में लड़की यह भी कह रही है कि मै अगर मुसीबत में रही तो आप मेरा साथ देंगे तो दारोगा ने कहा- कांटेक्ट में रहोगी तो बिलकुल साथ दूंगा….सुने वायरल ऑडीओ!