तमकुहीराज/कुशीनगर । आमजनों के सुरक्षा को लेकर प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। गुरुवार को उत्तर प्रदेश – बिहार के सीमावर्ती कस्बा सलेमगढ़ में एसडीएम तमकुहीराज व तरयासुजान पुलिस ने पैदल गश्त करते हुए आमजन को सुरक्षा का एहसास दिलाया। इस दौरान प्रशासन द्वारा लोगों से क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई।

एसडीएम तमकुहीराज के कुशल निर्देशन में तरयासुजान पुलिस नेसलेमगढ़ कस्बे के मुख्य मार्गों एवं चौराहों पर पैदल गश्त कर लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाया और कानून व्यवस्था को पालन करने का संदेश दिया।

सक्रिय है प्रशासनिक तंत्र: एसडीएम तमकुहीराज ने इस संवाददाता को बताया कि प्रशासन अराजक तत्वों की गतिविधियों को लेकर पूरी तरह सतर्क है। हालातों पर नजर रखा जा रहा है। प्रशासनिक तंत्र सक्रियता से काम कर रहा है। किसी को भी कानून व्यवस्था अपने हाथ में लेने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। तमकुहीराज तहसील क्षेत्र में पूरी तरह शांति व्यवस्था कायम है।

एसएचओ कपिलदेव चौधरी कहते है: प्रभारी निरीक्षक तरयासुजान कपिलदेव चौधरी ने बेतरतीब सडक़ पर खड़े वाहनों के चालको को चेताया,और यातायात नियमो को पालन करने का निर्देश दिया। इस दौरान आम लोगों से कानून व्यवस्था का पालन करने की अपील किया। कहा कि किसी भी प्रकार की कोई अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है। कोई भी किसी भी प्रकार का अभद्र टीका टिप्पणी से बचें, अन्यथा कि स्थिति में कार्यवाही के लिए तैयार रहे।

पैदल गस्त के दौरान चौकी प्रभारी बहादुरपुर अवनीश कुमार सिंह, चौकी प्रभारी तमकुहीराज, चौकी प्रभारी डिबनी, के अलावे काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रही।