• पुलिस की पैनी नजरो में होगा स्मपूर्ण मेला क्षेत्र- चौकी प्रभारी अवनीश कुमार,सिंह
  • पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

कुशीनगर। जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र के उत्तर प्रदेश बिहार सीमावर्ती कस्बा सलेमगढ़ में हर वर्ष के तरह लगने वाला महावीरी डोला मेला इस वर्ष नव सितंबर के रात्रि और दस सितंबर के दिन में होना सुनिश्चित है। जहा आयोजको द्वारा मेले की तैयारी आखरी।चरण में है वही सथनीय पुलिस भी मेला को शांति पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए आज आयोजको के साथ पीस कमेटी की बैठक कर मेला की रूप रेखा तय किया ।

बैठक में प्रभारी निरीक्षक तरयासुजान राजेन्द्र कुमार सिंह के द्रारा आयोजको के साथ वार्ता करते हुए यह सपष्ट किया गया कि तय सीमा के अंदर ही सांस्कृतिक प्रोग्राम होगा। किसी भी कीमत पर डोल मेले में अश्लील गानों को नहीं बजाया जाय। अगर आयोजक व आर्केस्ट्रा टीम द्वारा अश्लिली गाना बजाया गया तो निश्चित ही दोनो के ऊपर कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। आयोजक टीम के साथ हमारी पुलिस हमेशा सहयोग में खड़ी रहेगी।

चौकी प्रभारी बहादुरपुर अवनीश कुमार सिंह ने कहा की पूरा मेला क्षेत्र पुलिस की पैनी नजर बनी रहेगी, पुलिस टीम आयोजको के साथ सुरक्षा में खड़ी रहेगी,किसी भी व्यक्ति को हुडदंग की छूट नहीं है,अफवाह पर ध्यान देने की जरूरत नही है। अगर किसी को कोई सूचना देना है,वह साक्ष्य के साथ पुलिस को दे सकता है। पुलिस त्वरित कार्यवाही के साथ तैयार रहेगी, सुरक्षा के मद्देनजर, जनपद से व्यापक पैमाने पर फोर्स के साथ पीएसी के जवान मौजूद रहेंगे।

पीस कमेटी के बैठक में आए आयोजको ने पुलिस को हर संभव सहयोग देने की बात कही। बैठक में आयोजको के आलावे गण मान्य लोगो के साथ पत्रकार बंधु उपस्थित रहे।