गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देखे न्यूज अड्डा के साथ

न्यूज अड्डा डेस्क

Reported By: न्यूज अड्डा डेस्क
Published on: Dec 5, 2020 | 7:50 PM
579 लोगों ने इस खबर को पढ़ा.

गोपालगंज की आज की सारी बडी़ खबरें देखे न्यूज अड्डा के साथ
News Addaa WhatsApp Group Link

➡️ गोपालगंज – सड़क निर्माण में लगे डम्फर ने बाइक सवार युवक को कुचला । गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती। फुलवरिया के काजीपुर सायफन के पास हुआ हादसा। पुलिस ने डम्फर किया जब्त।

 

➡️ गोपालगंज – सदर अस्पताल में ओपीडी सेवा ठप्प। बैकुंठपुर सीएचसी में चिकित्सकों के साथ बदसलूकी को लेकर आज सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने इमरजेंसी को छोड़ अन्य सेवा किया ठप्प। बैकुंठपुर के राजद विधायक प्रेमशंकर यादव पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप।

 

➡️ गोपालगंज – ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार दो लोग बुरी तरह से घायल। नगर थाना के चौरावं रेलवे ढाला के पास का है मामला। सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज।

 

➡️ गोपालगंज – कोरोना के पांच नये मरीज मिले। संक्रमितों का आंकड़ा 5469 तक पहुंचा। अब तक 5324 मरीज हो चुके हैं रिकवर।

 

➡️ गोपालगंज-कुचायकोट के तत्कालीन थानाध्यक्ष रितेश सिंह सहित चार पुलिसकर्मियों पर चार्जशीट. 3 अगस्त 2019 को थाने से शराब की तस्करी करने के मामले में दर्ज हुई थी प्राथमिकी. थानेदार व एक दारोगा अभी भी है फरार. पटना स्थित थानेदार संपत्ति कुर्क कर चुकी है पुलिस. उत्पाद विभाग के लोक अभियोजक रवि भूषण श्रीवास्तव ने दी जानकारी।

 

➡️ गोपालगंज – भाजपा नेता का लुंगी डांस करते विडियो वायरल , आर्केस्ट्रा नर्तकी के साथ लुंगी पहनकर अश्लील डांस करते विडियो वायरल, विजयीपुर के मुसहरी के मंडल अध्यक्ष राजीव रंजन तिवारी का विडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल. भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा बहुत पुराना है डांस का यह विडियो।

 

➡️ गोपालगंज- रोड के लिए गिट्टी लदे डंपर ने एक बाईक सवार को कुचला। युवक कि घटनास्थल पर हुई मौत।मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर को किया जब्त पोस्टमार्टम के लिए युवक का भेजा शव।घटना फुलवरिया थानाक्षेत्र के काजीपुर साईफन के पास हुआ बताया जा रहा है।

➡️ गोपालगंज-कुचायकोट बाजार से महिला का अपहरण. पति ने रिश्तेदार पर दर्ज करायी प्राथमिकी. केस दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस.

Topics: अड्डा ब्रेकिंग

...

© All Rights Reserved by News Addaa 2020