➡️ गोपालगंज – सड़क दुर्घटना में किसान गंभीर रूप से घायल। ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस को सौंपा। पीड़ित किसान को सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती। नगर थाना के साधु चौक के समीप हुआ हादसा।

➡️ गोपालगंज – बेखौफ अपराधियों ने होमगार्ड जवान को गोलियों से भूना। सदर अस्पताल में आने से पहले हुई मौत। नगर थाने के एकडेरवा गांव में वारदात। एक माह पूर्व भी होमगार्ड जवान को मॉर्निंग वॉक के दौरान मारी गई थी गोली।

➡️ गोपालगंज – होमगार्ड जवान भोला सिंह की गोलियो से भूनकर हत्या मामला। एसपी आनंद कुमार का बयान। कहा- पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारने की आशंका। पूरे मामले की गहराई से हो रही है जांच। पूर्व में गोलीकांड में आरोपी राजकिशोर सिंह को किया गया था गिरफ्तार। एक अन्य नामजद अभी भी है फरार।

➡️ गोपालगंज – होमगार्ड जवान की गोली मारकर हत्या मामला। आक्रोशित लोगो ने बंजारी एनएच28 किया जाम। अपराधियों की गिरफ्तारी की कर रहे है मांग।

➡️ गोपालगंज – वेब पोर्टल के पत्रकार को मारी गोली। गंभीर हालत में सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती। मीरगंज के कुशवाहा मोड़ के समीप अपराधियो ने मारी तीन गोली।

➡️ गोपालगंज – सदर एसडीएम उपेन्द्र कुमार पाल का बयान। कहा बेवजह रोड जाम करने और हंगामा करने वालो के खिलाफ दर्ज हो एफआईआर। जरूरत पड़ने पर किया जाएगा बल प्रयोग। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने नगर थाना के चैनपट्टी के पास किया था एनएच-28 जाम।

➡️ गोपालगंज – पत्रकार को गोली मारने का मामला। कुख्यात विशाल सिंह एंड कंपनी ने ली पत्रकार को गोली मारने की जिम्मेदारी। व्हाट्सअप पर पत्र भेजकर लिखा रेस्टोरेंट की आड़ में करता था यंग कपल को ब्लैकमेल। रेस्टोरेंट में केबिन में लगाया था सीसीटीवी कैमरा। वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने को लेकर मारी गोली।