जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में कुछ ही सालों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. जल्द ही जान्हवी फिल्म ‘मिली’ में नजर आएंगी, जिसके प्रमोशन में वे इन दिनों काफी बिजी चल रही हैं. जान्हवी फैन्स के दिलों का जीतने के एक भी मौका नहीं छोड़ रहीं. इसी बीच जान्हवी कपूर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वे अपनी मां और उनकी फिल्मों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जान्हवी ने कहा कि उनकी मां की फिल्मों का रीमेक नहीं बनाया जाना चाहिए. आखिर क्यों? आइए जानते हैं…

जान्हवी कपूर के इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में जान्हवी कहते हुए सुनी जा सकती हैं कि, ‘मुझे लगता है कि किसी को उनकी कोई भी फिल्म को रीमेक नहीं करना चाहिए, क्योंकि कोई भी उनकी तरह काम नहीं कर पाएंगे’. जान्हवी कपूर की इस बात से जहां कुछ लोग सहमत दिखाई दिए. वही कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस को उनकी ही फिल्में गिनाने लगे. गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 की फिल्म ‘धड़क’ से की थी, जो खुद मराठी फिल्म ‘सैरत’ की रीमेक थी. वहीं आने वाले समय में भी जान्हवी साउथ की रीमेक फिल्मों में नजर आएंगी. ऐसे में अधिकतर लोग उनके इस बयान को डायजेस्ट नहीं कर पा रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने जान्हवी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘खुद रीमेक पे रीमेक करेगी और फिर ज्ञान बांटेगी’. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘तब तो इसे भी रीमेक नहीं करना चाहिए’. एक और यूजर लिखते हैं, ‘लगता है भूल गई कि इसकी पहली फिल्म भी रीमेक थी और ओरिजिनल एक्ट्रेस ने कमाल का काम किया था’. इस तरह से जान्हवी के इस बयान पर लोग अपनी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.